5659 - अस्थाई खण्ड घनसाली - Tehri
Total Damage Spots
Total Estimated Cost
Completed
Pending
EE Office: अस्थाई खण्ड घनसाली
District: Tehri
Segment ID: 171, EE Segment ID: 5659
Pics Count: 40
04-06-2025
Causeway length = 12.6 m width= 6.6 m PCC grade M 10 1:3:6 Interlocking Concrete Block Pavements PCC grade M 20 1:2:4
Remark: उक्त मोटर मार्ग में causeway क्षतिग्रस्त होने के कारण सुरक्षा की दृष्टि से इंटेरलॉकिंग टाइल द्वारा पुनर्निर्माण अति आवश्यक है ।
27-06-2025
Retaining wall length = 10 m Height = 3.0 m 1.Excavation 2.R.R. DRY
Remark: उक्त मोटर मार्ग की चोड़ाई कम होने के कारण प्रतिधारक दीवार का सुरक्षा की दृष्टि से पुनर्निर्माण अति आवश्यक है ।
30-06-2025
1- Excavation in Foundation 2- PCC 1:3:6 3-R.R. 1:5 4-RCC M-25 5-RR 1:6 6- RR Dry 7- Stone Filling 8- Plum Concrete 1:3:6
Scupper-6.85 Mtr R/W- (5X4) R/W-(5X4)
Remark: मोटर मार्ग की चौड़ाई कम होने के कारण यातायात के सुचारु रूप से संचालन में कठिनाइयों का सामना करना पड रहा है एवं मोटर मार्ग जोखिमपूर्ण हो गया है | अतः दीवार व Scupper निर्माण करवाया जाना अति आवश्यक है |
02-07-2025
Retaining wall length = 11 m Height = 8.50 m
Remark: उक्त मोटर मार्ग पर प्रतिधारक दीवार का पूनर्निर्माण सुरक्षा की दृष्टि से अति आवश्यक है ।
02-07-2025
नींव खुदान का कार्य। आर आर 1ः6 का कार्य। आर आर ड्राई का कार्य। पत्थर भरान का कार्य। प्लम कंक्रीट 1ः3ः6 का कार्य । R/W- (22.00X8.00)
Remark: मोटर मार्ग के किमी0-47 में दिनांक-02.07.2025 की भारी वर्षात के कारण पूर्वनिर्मित दीवार क्षतिग्रस्त हो गई है, जिस कारण मार्ग उक्त स्थान पर जोखिमपूर्ण हो गया है तथा दुर्घटना की पूर्ण सम्भावना बनी हुई है। मार्ग के इस स्थान पर जनमानस की सुरक्षा के दृष्टिगत दीवार निर्माण किया जाना नितान्त आवश्यक हैे।
04-07-2025
नींव खुदान का कार्य। आर आर ड्राई का कार्य। पत्थर भरान का कार्य। R/W-(8.00X3.50) Mtr
Remark: मोटर मार्ग के किमी0-44 में दिनांक-04.07.2025 की भारी वर्षात के कारण पूर्वनिर्मित दीवार क्षतिग्रस्त हो गई है, जिस कारण मार्ग उक्त स्थान पर जोखिमपूर्ण हो गया है तथा दुर्घटना की पूर्ण सम्भावना बनी हुई है। मार्ग के इस स्थान पर जनमानस की सुरक्षा के दृष्टिगत दीवार निर्माण किया जाना नितान्त आवश्यक हैे।
05-07-2025
नींव खुदान का कार्य। प्लम कंक्रीट 1ः3ः6 का कार्य । R/W-(8.00X3.50)Mtr
Remark: मोटर मार्ग के किमी0-49 में दिनांक-05.07.2025 की भारी वर्षात के कारण पूर्वनिर्मित दीवार क्षतिग्रस्त हो गई है, जिस कारण मार्ग उक्त स्थान पर जोखिमपूर्ण हो गया है तथा दुर्घटना की पूर्ण सम्भावना बनी हुई है। मार्ग के इस स्थान पर जनमानस की सुरक्षा के दृष्टिगत दीवार निर्माण किया जाना नितान्त आवश्यक हैे।
08-07-2025
नींव खुदान का कार्य। आर आर 1ः6 का कार्य। आर आर ड्राई का कार्य। पत्थर भरान का कार्य। प्लम कंक्रीट 1ः3ः6 का कार्य । R/W-(14.00X5.00) Mtr R/W-(5.00X3.00) Mtr
Remark: मोटर मार्ग के किमी0-39( क्राॅस से0-38/15 एवं 38/18) में दिनांक- 08.07.2025 एवं 11.07.2025 की भारी वर्षात के कारण पूर्वनिर्मित दीवार क्षतिग्रस्त हो गई है, जिस कारण मार्ग उक्त स्थान पर जोखिमपूर्ण हो गया है तथा दुर्घटना की पूर्ण सम्भावना बनी हुई है। मार्ग के इस स्थान पर जनमानस की सुरक्षा के दृष्टिगत दीवार निर्माण किया जाना नितान्त आवश्यक हैे।
08-07-2025
नींव खुदान का कार्य। आर आर ड्राई का कार्य। पत्थर भरान का कार्य। (10x3.50)
Remark: मोटर मार्ग के किमी0-40 में दिनांक-08.07.2025 की भारी वर्षात के कारण पूर्वनिर्मित दीवार क्षतिग्रस्त हो गई है, जिस कारण मार्ग उक्त स्थान पर जोखिमपूर्ण हो गया है तथा दुर्घटना की पूर्ण सम्भावना बनी हुई है। मार्ग के इस स्थान पर जनमानस की सुरक्षा के दृष्टिगत दीवार निर्माण किया जाना नितान्त आवश्यक हैे।
10-07-2025
Retaining wall length =7.7 m Height = 4 m 1.Excavation 2.R.R. DRY
Remark: उक्त मोटर मार्ग की चोड़ाई कम होने के कारण प्रतिधारक दीवार का सुरक्षा की दृष्टि से पुनर्निर्माण अति आवश्यक है ।
10-07-2025
Retaining wall length = 30 m Height = 4.5 m 1.Excavation 2.Cement plum Masonry
Remark: उक्त मोटर मार्ग की चोड़ाई कम होने के कारण प्रतिधारक दीवार का सुरक्षा की दृष्टि से पुनर्निर्माण अति आवश्यक है ।
10-07-2025
Retainng wall length = 10.5 m Height = 9 m
Remark: उक्त मोटर मार्ग की चोड़ाई कम होने के कारण प्रतिधारक दीवार का सुरक्षा की दृष्टि से पुनर्निर्माण अति आवश्यक है ।
11-07-2025
Causeway length = 3.5 m width= 4.00 m Retaining wall length = 3.50 m Height = 3.50 m 1.Excavation 2.R.R. 1;6 3.PCC M30
Remark: उक्त मोटर मार्ग में causeway क्षतिग्रस्त होने के कारण सुरक्षा की दृष्टि से पुनर्निर्माण अति आवश्यक है ।
14-07-2025
1- Excavation in Foundation 2- Plum Concrete 1:3:6 R/W-(12.00X4.00)
Remark: मोटर मार्ग के किमी0-36 में दिनांक-14.07.2025 की भारी वर्षात के कारण काॅजवे की पूर्वनिर्मित दीवार क्षतिग्रस्त हो गई है, जिस कारण काॅजवे निचले तल से खोखला हो गया है तथा मार्ग उक्त स्थान पर जोखिमपूर्ण हो गया है तथा दुर्घटना की पूर्ण सम्भावना बनी हुई है। मार्ग के इस स्थान पर जनमानस की सुरक्षा के दृष्टिगत काॅजवे की दीवार का निर्माण किया जाना नितान्त आवश्यक हैे।
17-07-2025
नींव खुदान का कार्य। आर आर 1ः6 का कार्य। आर आर ड्राई का कार्य। पत्थर भरान का कार्य। प्लम कंक्रीट 1ः3ः6 का कार्य । R/W-(17.00X5.00)
Remark: जनपद टिहरी गढ़वाल के विकासखण्ड भिलंगना के अन्तर्गत मोटर मार्ग एक मुख्य जिला मार्ग है। मोटर मार्ग के किमी0-34 में दिनांक-17.07.2025 की भारी वर्षात के कारण पूर्वनिर्मित दीवार क्षतिग्रस्त हो गई है, जिस कारण मार्ग उक्त स्थान पर जोखिमपूर्ण हो गया है तथा दुर्घटना की पूर्ण सम्भावना बनी हुई है। मार्ग के इस स्थान पर जनमानस की सुरक्षा के दृष्टिगत दीवार निर्माण किया जाना नितान्त आवश्यक हैे।
18-07-2025
1- Excavation in Foundation 2-R.R. Dry masonry 3- R.R. 1:6 masonry 4- Stone Filling 5- Plum Concrete 1:3:6 R/W- (26.00X7.00)
Remark: मोटर मार्ग की चौड़ाई कम होने के कारण यातायात के सुचारु रूप से संचालन में कठिनाइयों का सामना करना पड रहा है | अतः दीवार निर्माण करवाया जाना अति आवश्यक है |
26-07-2025
नींव खुदान का कार्य। आर आर 1ः6 का कार्य। आर आर ड्राई का कार्य। पत्थर भरान का कार्य। प्लम कंक्रीट 1ः3ः6 का कार्य ।
R/W-(10.00X5.00)
Remark: मोटर मार्ग के किमी0-64 में दिनांक-26.07.2025 की भारी वर्षात के कारण पूर्वनिर्मित दीवार क्षतिग्रस्त हो गई है, जिस कारण मार्ग उक्त स्थान पर जोखिमपूर्ण हो गया है तथा दुर्घटना की पूर्ण सम्भावना बनी हुई है। मार्ग के इस स्थान पर जनमानस की सुरक्षा के दृष्टिगत दीवार निर्माण किया जाना नितान्त आवश्यक हैे।
27-07-2025
1- Excavation in Foundation 2- PCC 1:3:6 3-R.R. 1:5 4-RCC M-25 5-RR 1:6 6- RR Dry 7- Stone Filling 8- Plum Concrete 1:3:6 Scupper-6.55 Mtr R/W- (6X4) R/W-(6X4)
Remark: मोटर मार्ग की चौड़ाई कम होने के कारण यातायात के सुचारु रूप से संचालन में कठिनाइयों का सामना करना पड रहा है एवं मोटर मार्ग जोखिमपूर्ण हो गया है | अतः दीवार व Scupper निर्माण करवाया जाना अति आवश्यक है |
27-07-2025
Retaining wall length = 7.00 m Height =4.5 m 1.Excavation 2.Cement plum Masonry 3.R.R. 1:6
Remark: उक्त मोटर मार्ग की चोड़ाई कम होने के कारण प्रतिधारक दीवार का सुरक्षा की दृष्टि से पुनर्निर्माण अति आवश्यक है ।30.
29-07-2025
Excavation Cement Plum Masonry PCC 1:2.5:5 Hume Pipe PCC 1:2:4 Retaining wall length = 5m Height = 6m
Remark: उक्त मोटर मार्ग की चोड़ाई कम होने के कारण प्रतिधारक दीवार का सुरक्षा की दृष्टि से पुनर्निर्माण अति आवश्यक है ।
31-07-2025
नींव खुदान का कार्य। आर आर 1ः6 का कार्य। आर आर ड्राई का कार्य। पत्थर भरान का कार्य। प्लम कंक्रीट 1ः3ः6 का कार्य । R/W-(15.00X5.00) Mtr
Remark: मोटर मार्ग के किमी0-43 में दिनांक-31.07.2025 की भारी वर्षात के कारण पूर्वनिर्मित दीवार क्षतिग्रस्त हो गई है, जिस कारण मार्ग उक्त स्थान पर जोखिमपूर्ण हो गया है तथा दुर्घटना की पूर्ण सम्भावना बनी हुई है। मार्ग के इस स्थान पर जनमानस की सुरक्षा के दृष्टिगत दीवार निर्माण किया जाना नितान्त आवश्यक हैे।
05-08-2025
Retaining Wall length = 10.5 m Height=8m 1.Excavation 2.Cement plum Masonry 3.PCC 1:2:4 4.HYSD BAR
Remark: उक्त मोटर मार्ग की चोड़ाई कम होने के कारण प्रतिधारक दीवार का सुरक्षा की दृष्टि से पुनर्निर्माण अति आवश्यक है ।
11-08-2025
नींव खुदान का कार्य। आर आर 1ः6 का कार्य। आर आर ड्राई का कार्य। पत्थर भरान का कार्य। प्लम कंक्रीट 1ः3ः6 का कार्य । R/W-(12.00X7.00) Mtr
Remark: मोटर मार्ग के किमी0-59 में दिनांक-11.08.2025 की भारी वर्षात के कारण पूर्वनिर्मित दीवार क्षतिग्रस्त हो गई है, जिस कारण मार्ग उक्त स्थान पर जोखिमपूर्ण हो गया है तथा दुर्घटना की पूर्ण सम्भावना बनी हुई है। मार्ग के इस स्थान पर जनमानस की सुरक्षा के दृष्टिगत दीवार निर्माण किया जाना नितान्त आवश्यक हैे।
11-08-2025
नींव खुदान का कार्य। आर आर 1ः6 का कार्य। आर आर ड्राई का कार्य। पत्थर भरान का कार्य। प्लम कंक्रीट 1ः3ः6 का कार्य । R/W-(14X5.00)
Remark: मोटर मार्ग के किमी0-47 में दिनांक-11.08.2025 की भारी वर्षात के कारण पूर्वनिर्मित दीवार क्षतिग्रस्त हो गई है, जिस कारण मार्ग उक्त स्थान पर जोखिमपूर्ण हो गया है तथा दुर्घटना की पूर्ण सम्भावना बनी हुई है। मार्ग के इस स्थान पर जनमानस की सुरक्षा के दृष्टिगत दीवार निर्माण किया जाना नितान्त आवश्यक हैे।
11-08-2025
Retaining wall length = 8 m height = 5 m Plum R.R.1:6 R.R. Dry
Remark: उक्त मोटर मार्ग पर सुरक्षा की दृष्टी से प्रतिधारक दीवार का पुनर्निर्माण अति आवश्यक है । Retaining wall length = 8 m height = 5 m
12-08-2025
Breast wall length = 21 m Height = 3 m 1.Excavation 2.Cement plum Masonry
Remark: उक्त मोटर मार्ग की चोड़ाई कम होने के कारण दीवार की सुरक्षा की दृष्टि से पुनर्निर्माण अति आवश्यक है ।
12-08-2025
Retaining wall length = 8.00 m Height = 6 m
Remark: उक्त मोटर मार्ग पर प्रतिधारक दीवार का पुनर्निर्माण सुरक्षा कि दृष्टि से अति आवश्यक है ।
13-08-2025
Retaining wall length =5 m Height=2 .5 m
Remark: उक्त मोटर मार्ग की चोड़ाई कम होने के कारण प्रतिधारक दीवार का सुरक्षा की दृष्टि से पुनर्निर्माण अति आवश्यक है ।
13-08-2025
Retaining wall length =7.7 m Height = 3.5 m 1.Excavation 2.R.R. DRY
Remark: उक्त मोटर मार्ग की चोड़ाई कम होने के कारण प्रतिधारक दीवार का सुरक्षा की दृष्टि से पुनर्निर्माण अति आवश्यक है ।
16-08-2025
1- Excavation in Foundation 2- Gabions filling R/W-(15.00X3.00) Mtr
Remark: मोटर मार्ग के किमी0-39 में दिनांक-16.08.2025 की भारी वर्षात के कारण पूर्वनिर्मित दीवार क्षतिग्रस्त हो गई है, जिस कारण मार्ग उक्त स्थान पर जोखिमपूर्ण हो गया है तथा दुर्घटना की पूर्ण सम्भावना बनी हुई है। मार्ग के इस स्थान पर जनमानस की सुरक्षा के दृष्टिगत दीवार निर्माण किया जाना नितान्त आवश्यक हैे।
16-08-2025
Causeway length = 13 m width= 7m Retaining wall length = 13m Height=2.5m Excavation R.R. 1:6 PCC M30
Remark: उक्त मोटर मार्ग में causeway क्षतिग्रस्त होने के सुरक्षा की दृष्टि से causeway का पुनर्निर्माण अति आवश्यक है ।
ID | Date | Location | Cost (₹ Lakh) | Chainages | Status | Yojana |
---|---|---|---|---|---|---|
2657 | 04-06-2025 | मेगाधार | 1.37 | 17.150 to 17.163 0.013000000000002 | Estimation Done | SDRF |
2726 | 27-06-2025 | DANG SERA | 1.08 | 24.450 to 24.460 0.010000000000002 | Estimation Done | SDRF |
1129 | 30-06-2025 | Mathkudi | 6.29 | 40.200 to 40.225 0.024999999999999 | Estimation Done | SDRF |
1143 | 02-07-2025 | Megadhar | 6.39 | 18.225 to 18.236 0.010999999999999 | Identified | SDRF |
1221 | 02-07-2025 | Dhamatoli | 12.72 | 46.325 to 46.350 0.024999999999999 | Estimation Done | SDRF |
1217 | 04-07-2025 | Laini | 1.17 | 43.175 to 43.200 0.025000000000006 | Estimation Done | SDRF |
1205 | 05-07-2025 | Hadiyana Malla | 1.96 | 48.700 to 48.725 0.024999999999999 | Estimation Done | Not Decided |
1207 | 08-07-2025 | Jagdigaad | 5.00 | 38.375 to 38.450 0.075000000000003 | Estimation Done | SDRF |
2241 | 08-07-2025 | Mathkudi | 1.46 | 39.075 to 39.100 0.024999999999999 | Estimation Done | SDRF |
2759 | 10-07-2025 | DANG SERA | 1.26 | 21.625 to 21.633 0.0079999999999991 | Estimation Done | SDRF |
2707 | 10-07-2025 | PAKH BEND | 9.75 | 19.600 to 19.630 0.029999999999998 | Estimation Done | SDRF |
1138 | 10-07-2025 | Shantakhal | 6.65 | 14.925 to 14.936 0.010999999999999 | Estimation Done | SRMD |
2696 | 11-07-2025 | KOTI | 0.76 | 10.600 to 10.604 0.0039999999999996 | Estimation Done | SDRF |
1146 | 14-07-2025 | Anthwalgaon | 2.94 | 35.075 to 35.100 0.024999999999999 | Estimation Done | SDRF |
1222 | 17-07-2025 | Purwalgaon | 3.52 | 33.825 to 33.850 0.024999999999999 | Estimation Done | SDRF |
1085 | 18-07-2025 | Purwalgaon | 12.51 | 33.800 to 33.850 0.050000000000004 | Estimation Done | SDRF |
1211 | 26-07-2025 | Moolgarh | 2.43 | 63.750 to 63.775 0.024999999999999 | Estimation Done | SDRF |
1133 | 27-07-2025 | Bamoli | 6.77 | 60.675 to 60.700 0.025000000000006 | Estimation Done | SDRF |
2717 | 27-07-2025 | DANG SERA | 3.04 | 22.900 to 22.907 0.0070000000000014 | Identified | SDRF |
689 | 29-07-2025 | Ganga Bajar | 4.40 | 12.200 to 12.205 0.0050000000000008 | Identified | SDRF |
1213 | 31-07-2025 | Laini | 4.90 | 42.575 to 42.600 0.024999999999999 | Estimation Done | SDRF |
2861 | 05-08-2025 | GANGA BAJAR | 8.23 | 12.225 to 12.236 0.011000000000001 | Estimation Done | SDRF |
1215 | 11-08-2025 | Bamoli | 5.89 | 58.150 to 58.175 0.024999999999999 | Estimation Done | SDRF |
1224 | 11-08-2025 | Dhamatoli | 4.08 | 46.825 to 46.850 0.024999999999999 | Estimation Done | SDRF |
1105 | 11-08-2025 | Ardhangi | 4.21 | 2.45 to 2.462 0.012 | Estimation Done | SDRF |
2678 | 12-08-2025 | BAHEDA | 3.72 | 0.425 to 0.446 0.021 | Identified | Not Decided |
1116 | 12-08-2025 | Falenda | 1.23 | 4.625 to 4.633 0.008 | Estimation Done | SDRF |
2734 | 13-08-2025 | KOTI | 0.40 | 10.850 to 10.855 0.0050000000000008 | Estimation Done | SDRF |
2750 | 13-08-2025 | PAKH BEND | 1.03 | 20.850 to 20.858 0.0079999999999991 | Estimation Done | SDRF |
1154 | 16-08-2025 | Mathkudi | 4.94 | 38.975 to 39.000 0.024999999999999 | Estimation Done | SDRF |
2773 | 16-08-2025 | GANGA BAJAR | 3.59 | 12.975 to 12.988 0.013 | Estimation Done | SDRF |
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