Work Profile Report [69W289]

कौडियाला व्यासघाट मोटर मार्ग
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Administrative Approval Detail : ाा0सं0 2531/111 -2/06-80 (प्रा0आ0)/05 दिनांक 30.08.06

TS Amount (lakhs) : 1433.39 Lacs

Budget Financial Head : State Sector ⮚

Financial Detail

(All Amount in Rs Lakhs)

Sanction Cost :

1579.80

Resanction Cost :

1579.80

Tentative Cost :

1215.00

Saving

364.80

Exp. Upto Last Fy :

1,186.09

For CFY 2024-2025

Remaining :

393.71

Demand :

18.50

Allotment :

5.00

Exp in CFY :

0.00

Total Up to Date Exp :

1,186.09

none

Sanction on : 17 years 11 months ago

30 Aug 2006

Physical Progress:

At start of FY 2024-2025 :

95 %

Up to Date :

95 %

Tentative Completion date on :

Yet To Decide

Actual Completion Date :

Not Yet Reported

Physical Linear Components

Particulars
Sanction
Resanction
Upto Last Fy
For cfy 2024-2025
Remaining
Target
Achievement
Road [Km]
21
21
0.000
21
0.000
0.000
Bridge
3 (362m)
3 (362m)
0 (0.000m)
3 (362m)
0 (0.000m)
0 (0.000m)

Remark

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कौडियाला-व्यासघाट मोटर मार्ग की स्वीकृति वर्ष 2006 में प्राप्त हुई थी, जिसके अन्तर्गत 21 कि0मी0 मार्ग का तथा कि0मी0 05 एवं 10 में 24-24 मी0 स्पान के सेतुओं का निर्माण किया जा चुका है। उक्त स्वीकृति के अन्तर्गत मार्ग के कि0मी0 01 सिंगटाली नामक स्थान पर 180 मी0 सेतु का निर्माण किया जाना प्रस्तावित था। उक्त सेतु का निर्माण एन0एच0पी0 द्वारा किया जाना प्रस्तावित था, परन्तु पर्यावरणीय स्वीकृति प्राप्त न होने के कारण एन0एच0पी0सी0 द्वारा सेतु का निर्माण नहीं किया गया। अधीक्षण अभियन्ता महोदय, 12वां वृत्त, लो0नि0वि0 पौड़ी द्वारा दिनांक 06.06.2023 को पूर्व निर्मित झूला पुल के स्थान पर सेतु निर्माण के डिजायन एवं डी.पी.आर. गठन हेतु RFP (निविदा) आॅन लाईन आमंत्रित की गयी, जिसमें प्रथम बार सिंगल निविदा प्राप्त होने के कारण निरस्त कर दी गयी। अधीक्षण अभियन्ता महोदय, 12वां वृत्त, लो0नि0वि0 पौड़ी के द्वारा दिनांक 05.07.2023 को पुनः RFP (निविदा) आॅन लाईन आमंत्रित की गयी थी, जो कि दिनांक 21.07.2023 को प्राप्त की गयी। इस कार्य हेतु द्वितीय समय में भी मात्र एक निविदा TCS (मै0 टेक्निकल कन्सलटैन्सी सर्विस) के नाम से प्राप्त हुई है, जिस कारण फर्म के नाम अनुबन्ध गठित किया गया। फर्म द्वारा 162 मी0 स्पान सेतु हेतु रू0 7063.12 लाख का डिजायन एवं डी.पी.आर. गठित कर उपलब्ध करायी गई। प्राप्त डी0पी0आर0 को स्वीकृति हेतु कार्यालय मुख्य अभियन्ता स्तर-।, लो0नि0वि0 पौड़ी के पत्रांक 1932/12(02) याता0- (श्रीनगर)-पौड़ी/2021 दिनांक 21.05.2024 द्वारा सचिव, लोक निर्माण विभाग, उत्तराखण्ड शासन देहरादून को प्रेषित किया गया। शासन की ई-पत्रावली संख्या 50749, दिनांक 31.05.2024 द्वारा आगणन आपत्तियों में वापस लौटाया गया है। आपत्तियों का निराकरण कर आगणन अधि0अभि0 के पत्रांक 787/11सी0 दि0 05.06.2024 द्वारा डिजायन सेल, मुख्य अभियन्ता नियोजन, कार्यालय प्रमुख अभियन्ता एवं विभागाध्यक्ष, लो0नि0वि0 देहरादून को प्रेषित। कार्यालय प्रमुख अभियन्ता एवं विभागाध्यक्ष, लो0नि0वि0 देहरादून (डिजायन सेल) द्वारा दि0 14.06.24 को डी0पी0आर0 में दिये गये सुझाव के आधार पर अधि0अभि0 के पत्रांक 829/11सी0 दि0 15.06.2024 द्वारा डी0पी0आर0 मंे संशोधन हेतु मै0 टेक्निकल कन्सलटैन्सी सर्विस, देहरादून को पत्र प्रेषित किया गया है। डिजायन सेल द्वारा दिये गये सुझावों के परिपालन में दिनांक 20.07.2024 को फर्म तथा विभाग के प्रतिनिधि द्वारा कार्यस्थल का निरीक्षण किया गया, जिसके उपरान्त फर्म द्वारा डी0पी0आर0 में संशोधन किये जाने हेतु कार्यवाही गतिमान है। -- as on 03-Aug-2024

Rating : 95

No Forest Case in The Work

Hindrance / Bottleneck : Long Term Forest Approval

Assets :

Work not linked with IM

Bridges on The Basis of AI:

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