Work Profile Report [10W51]

दरमोली-पिठोली मोटर मार्ग का निर्माण।
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प्रशासनिक अनुमोदन विवरण : शा0सं0 827/।।।- (2)/06-76 (प्रा0आ0)/05 टी0सी0 दि0 28/3/06

प्राविधिक स्वीकृत लागत (लाख) : 35.6 Lacs

Budget Financial Head : SCSP ⮚

Financial Detail

(All Amount in Rs Lakhs)

स्वीकृत Cost :

35.60

पुनः रीक्षित Cost :

35.60

Tentative Cost :

35.60

Exp. अंतिम वित्तीय वर्ष :

28.00

For CFY 2024-2025

अवशेष :

7.60

Demand :

7.60

Allotment :

0.00

Exp in CFY :

0.00

Total Up to Date Exp :

28.00

निर्माण प्रारम्भ

स्वीकृत on : 18 वर्ष 8 महीने पहले

28 Mar 2006

Physical Progress:

At start of FY 2024-2025 :

80 %

Up to Date :

80 %

कार्य की अनुमानित समाप्ति तारीख on : 3 महीने 5 दिन में

31 Mar 2025

Actual Completion Date :

Not Yet Reported

Physical Linear Components

मद
स्वीकृत
पुनः रीक्षित
अंतिम वित्तीय वर्ष
For cfy 2024-2025
अवशेष
लक्ष्य
प्राप्ति
Road [Km]
2
2
0.000
2
0.000
0.000

टिप्पणी

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भारत सरकार द्वारा प्रस्तावित क्षतिपूरक वृक्षारोपण स्थल को भारतीय वन अधिनियम 1927 की धारा 4-20/29 के अन्तर्गत आरक्षित/ संरक्षित वन घोषित किये जाने हेतु लिखा गया था, उक्त कार्यवाही राज्य स्तर से की जानी है, उक्त के सम्बन्ध में सहायक अभियन्ता/ अमीन द्वारा दिनांक 30.07.2024 को प्रभागीय वनाधिकारी कार्यालय नैनीताल में सम्पर्क स्थापित कर अपने स्तर से भी कार्यवाही हेतु अनुरोध किया गया। उनके द्वारा अवगत कराया गया कि क्षतिपूरक वृक्षारोपण हेतु चयनित क्षेत्र वन प्रभाग हल्द्वानी के अन्तर्गत पड़ता है, क्षतिपूरक वृक्षारोपण हेतु चयनित स्थल वन प्रभाग, हल्द्वानी के अन्तर्गत आता है, वन संरक्षित घोषित किये जाने के लिये नोटिफिकेशन की कार्यवाही हेतु इस कार्यालय के पत्रांक 1660/15 एम0जी0 दिं0 17.08.2024 द्वारा प्रभागीय वनाधिकारी, हल्द्वानी को पत्र प्रेषित किया गया है। वर्तमान में प्रभागीय वनाधिकारी हल्द्वानी के पत्रांक 1256/12-1 हल्द्वानी दिनांक 5.12.2024 द्वारा प्रकरण वन संरक्षक, पश्चिमी वृत्त, हल्द्वानी उत्तराखण्ड को प्रेषित। 2.00 कि0मी0 लम्बाई में पहाड़ कटान का कार्य पूर्ण, स्वीकृत लागत में पहाड़ कटान का कार्य ही किया जा सका। पार्ट-।। के कार्य हेतु कार्य का पुनरीक्षित आगणन गठित किया जाना हैै। -- as on 17-Dec-2024

Rating : 82

Forest Case Pending At : 13: AIP DFO

Hindrance / Bottleneck : बाधा रहित

Assets :

Work not linked with IM

Roads on The Basis of AI: Road 1

Bridges on The Basis of AI:

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