Work Profile Report [129W625]

मा0 मु0मं0घो0 सं0-983/2021 के अन्तर्गत जनपद हरिद्वार के विधानसभा क्षेत्र लक्सर के अन्तर्गत गंगा नदी के बांध पर हरिद्वार-भोगपुर-बालावाली सड़क का निर्माण कार्य। (प्रथम चरण)
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प्रशासनिक अनुमोदन विवरण : Govt. Order No. 6583(1)/III(2)/21-34(MLA)/2017 TC Dt. 31.12.2021

प्राविधिक स्वीकृत लागत (लाख) : 97.5 Lacs

Budget Financial Head : State Sector ⮚

Financial Detail

(All Amount in Rs Lakhs)

स्वीकृत Cost :

97.50

पुनः रीक्षित Cost :

97.50

Tentative Cost :

97.50

Exp. अंतिम वित्तीय वर्ष :

9.89

For CFY 2024-2025

अवशेष :

87.61

Demand :

5.00

Allotment :

0.00

Exp in CFY :

0.00

Total Up to Date Exp :

9.89

निर्माण प्रारम्भ

स्वीकृत on : 2 वर्ष 6 महीने पहले

22 Feb 2022

Physical Progress:

At start of FY 2024-2025 :

10 %

Up to Date :

10 %

कार्य की अनुमानित समाप्ति तारीख on : 6 महीने 1 सप्ताह में

31 Mar 2025

Actual Completion Date :

Not Yet Reported

Physical Linear Components

मद
स्वीकृत
पुनः रीक्षित
अंतिम वित्तीय वर्ष
For cfy 2024-2025
अवशेष
लक्ष्य
प्राप्ति
Road [Km]
32.5
32.5
32.5
-

टिप्पणी

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कार्य का आगणन रू० 5256.56 लाख का गठित कर दिनांक 15.11.2022 को शासन को प्रेषित किया गया। वर्तमान में कार्य का विस्तृत आगणन नई दरों पर गठित कर प्रेषित किया जायेगा। दिनांक 02.01.2023 को अपर सचिव महोदय की अध्यक्षता में हुई बैठक में चैनेज 29.050-29.100 किमी० के मध्य रेलवे क्राॅसिंग पर ओवर ब्रिज निर्माण हेतु प्राविधान करने के निर्देश दिये गये। रेलवे क्राॅसिंग पर आर०ओ०बी० निर्माण हेतु उत्तर प्रदेश पावर पारेशन निगम लिमिटेड के ट्रंासमिशन लाईन के टावरों को शिफ्ट करने हेतु रू० 159.11 लाख मात्र के आगणन को सम्मिलित करते हुए आर०ओ०बी० निर्माण हेतु प्रथम चरण का आगणन गठित किया। प्रमुख अभियन्ता महोदय द्वारा दिनांक 12.07.2024 को हरिद्वार भ्रमण के दौरान निरीक्षण भवन लो0नि0वि0 रूडकी में कार्यो की समीक्षा बैठक ली गई। जिसमें रेलवे क्राॅसिंग पर तकनीकी रूप से टी0वी0यू0 की अनुमन्य सीमा को देखते हुये आर0ओ0बी0 निर्माण हेतु आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश प्राप्त हुये। प्राप्त निर्देशो के क्रम में आर0ओ0बी0 निर्माण हेतु Indian Railway Permannet way Mannual 2020 के अध्याय-9 में सेक्शन 921 के अनुसार रेलवे क्रासिंग पर न्यूनतम टी0वी0यू0 एक लाख प्रतिदिन से अधिक होने पर ही आर0ओ0बी0 निर्माण अनुमन्य होंगे। प्रस्तावित मार्ग पर कोई भी यातायात नही है, इस हेतु रेलवे लाईन पर निकटतम रेलवे क्रासिंग पर टी0वी0यू0 की गणना 49185.50 है जोकि अनुमन्य सीमा 100000 से कम है। इस कारण इस स्थान पर आर0ओ0बी0 का निर्माण कार्य रेलवे अनुमन्य सीमा के अन्तर्गत नही है। रेलवे लाईन पर लेबल क्रासिंग केे निर्माण हेतु संयक्त निरीक्षण के लिये अधिशासी अभियन्ता, नि0ख0, लक्सर के पत्रांक 908/07सी0 दि0 19.07.2024 द्वारा सिनियर, डी0ई0एन0 उत्तर रेलवे मुुरादाबाद को पत्र लिखा गया है। -- as on 02-Sep-2024

Rating : 15

No Forest Case in The Work

Hindrance / Bottleneck : बाधा रहित

Assets :

Work not linked with IM

Bridges on The Basis of AI:

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