Work Profile Report [1W304]

मा0 मुख्य मंत्री घोषण सं0 509/2014 के अन्तर्गत शहरफाटक-भाबू मोटर मार्ग से ग्राम क्वेटा-सुरखाल-निरई तक मोटर मार्ग के नव निर्माण का कार्य (प्रथम चरण)
  • Work Detail
  • General Detail
  • Expenditure
  • Fin Plan

  • Components
  • Forest
  • Remarks

    Tenders

    Aggrements

    Project Activities

    alerts

    Documents

    Samples

प्रशासनिक अनुमोदन विवरण : श्शासनादेश सं0 813/।।।(2)/15-03(मु0मं0घो0) /2014 दिनंाक 17 मार्च, 2015

प्राविधिक स्वीकृत लागत (लाख) : 0.66 Lacs

Budget Financial Head : State Sector ⮚

Financial Detail

(All Amount in Rs Lakhs)

स्वीकृत Cost :

50.98

पुनः रीक्षित Cost :

50.98

Tentative Cost :

50.98

Exp. अंतिम वित्तीय वर्ष :

0.77

For CFY 2024-2025

अवशेष :

50.21

Demand :

0.00

Allotment :

0.00

Exp in CFY :

0.00

Total Up to Date Exp :

0.77

निर्माण प्रारम्भ

स्वीकृत on : 9 वर्ष 8 महीने पहले

17 Mar 2015

Physical Progress:

At start of FY 2024-2025 :

0 %

Up to Date :

0 %

कार्य की अनुमानित समाप्ति तारीख on : 2 वर्ष 7 महीने पहले

31 Mar 2022

Actual Completion Date :

Not Yet Reported

Physical Linear Components

मद
स्वीकृत
पुनः रीक्षित
अंतिम वित्तीय वर्ष
For cfy 2024-2025
अवशेष
लक्ष्य
प्राप्ति
Road [Km]
3
3
3
-

टिप्पणी

view all

वन भूमि प्रस्ताव आॅनलाईन कर दिये गये है। क्षतिपूरक वृक्षारोपण हेतु प्राप्त भूमि वन पंचायत भूमि थी जिसे भारत सरकार द्वारा स्वीकार नही किया जा रहा है, पुनः 02 है0 सिविल भूमि की मांग जिलाधिकारी अल्मोड़ा से की गई है। मार्ग का लिंक मार्ग नाम परिवर्तन संयुक्त सचिव उत्तराखण्ड शासन देहरादून के पत्रांक 3454/।।।(2)/19- 52(एम0एल0ए0) /17टी0सी0दिनंाक 20 सितम्बर, 2019 द्वारा हो चुका है। वर्तमान में प्रभागीय वनाधिकारी अल्मोड़ा से क्षतिपूरक वृक्षारोपण हेतु अवनत भूमि आवंटित। परन्तु भूमि उपयुक्त नही है पुनः मांग की गई है।

Rating : 10

Forest Case Pending At : 03: DM

Hindrance / Bottleneck : बाधा रहित

Assets :

Work not linked with IM

Bridges on The Basis of AI:

© PWD Uttarakhand