Work Profile Report [44W622]
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प्रशासनिक अनुमोदन विवरण : शासनादेश संख्या-4990(1)/।।।(2)/21-39 (प्रा0आ0)/2018 दिनंाक 22 अक्टूबर, 2021
प्राविधिक स्वीकृत लागत (लाख) : 6287.93 Lacs
Budget Financial Head : CRIF ⮚
Financial Detail
(All Amount in Rs Lakhs)
स्वीकृत Cost :
6886.20
पुनः रीक्षित Cost :
6886.20
Tentative Cost :
6886.20
Exp. अंतिम वित्तीय वर्ष :
5,886.07
For CFY 2025-2026
अवशेष :
1,000.13
Demand :
1,000.13
Allotment :
600.13
Exp in CFY :
169.78
Total Up to Date Exp :
6,055.85
निर्माण प्रारम्भ
स्वीकृत on : 3 वर्ष 8 महीने पहले
22 Oct 2021
Physical Progress:
At start of FY 2025-2026 :
72 %
Up to Date :
80 %
कार्य की अनुमानित समाप्ति तारीख on : 2 दिन एक घंटा में
30 Jun 2025
Actual Completion Date :
Not Yet Reported
Physical Linear Components
टिप्पणी
1. पौड़ी साईड की पहुच मार्ग के निर्माण हेतु राफ्ट की कंक्रीटिग का कार्य दिनंाक 10.06.2025 में किया जाना प्रस्तावित।
2.आर0सी0सी0 की वाॅल हेतु रेनफोरस्मेन्ट एवं शटरिंग का कार्य किया जाना प्रस्तावित।
3. सेतु की मध्य रेलिंग हेतु बेस फ्रेम प्लेट लगाने का कार्य पूर्ण।
4. कार्य स्थल पर मास्टिक का कार्य किये जाने हेतु ए0पी0पी0 शीट ब्वायलर/मिक्सचर कार्यस्थल पर उपलब्ध दिनंाक 11.06.2025 से मास्टिक का कार्य किया जाना प्रस्तावित।
5. दिनंाक 06.06.2025 को प्र्र्रमुख अभियन्ता एवं विभागाध्यक्ष महोदय, लो0नि0वि0 देहरादून की अध्यक्षता में बैठक के दौरान ठेकेदार को दिंनाक 20.06.2025 तक सेतु के दोनों ओर मास्टिक एवं रेलिंग का कार्य पूर्ण करने हेतु निर्देशित किया गया।़
6. 132 ग्लास फे्रम में से कार्य स्थल पर 64 उपलब्ध, जिसमें से 30 ग्लास फे्रम लगा दिये गये है।
7. 106 फ्लेयरिंग प्लेट में से 82 कार्य स्थल पर उपलब्ध, जिसमें से 53 लगा दी गयी है।
8. 106 कर्व प्लेट में से 78 कार्य स्थल पर उपलब्ध, जिसमें से 22 लगा दी गयी है।
9. 52 सेगमेन्ट ज्वाइंट में से 45 सेगमेन्ट ज्वाइंट की टाॅरकिंग का कार्य पूर्ण,
अर्थात 56000 नट बोल्ट में से लगभग 45000 नट बोल्ट लगा दिये गये है।
माह जून 2025 के अन्त तक किसी भी दशा में पहुंच मार्ग, सेतु की मध्य एवं दोनो ओर की रेंलिग का कार्य पूर्ण किये जाने का लक्ष्य है।
-- as on 10-Jun-2025
Assets :
Work not linked with IM
Bridges on The Basis of AI: Laxman jhula Pedestrain Bridge
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