Work Profile Report [129W668]

Roorkee Laksar Balawali state highway-26 at Km16
  • Work Detail
  • General Detail
  • Expenditure
  • Fin Plan

  • Components
  • Remarks
  • Tenders

    Aggrements

    Project Activities

    alerts

    Documents

    Samples

Administrative Approval Detail : Go no. 881/III(3)/2023-12 (एन०एच०) 2018 dated 14-07-2023

TS Amount (lakhs) : 0 Lacs

Budget Financial Head : CRIF ⮚

Financial Detail

(All Amount in Rs Lakhs)

Sanction Cost :

2200.00

Resanction Cost :

2200.00

Tentative Cost :

2200.00

Exp. Upto Last Fy :

0.00

For CFY 2025-2026

Remaining :

2,200.00

Demand :

0.00

Allotment :

0.00

Exp in CFY :

0.00

Total Up to Date Exp :

0.00

Work deferred

Sanction on : 2 years 3 days ago

14 Jul 2023

Physical Progress:

At start of FY 2025-2026 :

1 %

Up to Date :

0 %

Tentative Completion date on :

Yet To Decide

Actual Completion Date :

Not Yet Reported

Physical Linear Components

Particulars
Sanction
Resanction
Upto Last Fy
For cfy 2025-2026
Remaining
Target
Achievement
Bridge
1 (70m)
1 (70m)
1 (70m)
-

Remark

view all

उच्चाधिकारियों द्वारा दिये गये निर्देशों के क्रम में उक्त कार्य के प्रथम चरण (सर्वे, डिजाईन-ड्राईंग एवं डी0पी0आर0 आदि में नार्दन रेलवे द्वारा की जी0ए0डी0 अनुमोदन हेतु पी0एण्ड ई0 चार्जेज को सम्मिलित करते हुए) के कार्य हेतु प्रेषित पुनरीक्षित आगणन रू0 52.79 लाख की स्वीकृति उत्तराखण्ड शाासन, लोक निर्माण अनुभाग-2 के ई-पत्रावली सं0- 46134, दिनांक 25.11.2024 द्वारा प्रशासनिक एवं वित्तीय पुनरीक्षित स्वीकृति प्राप्त हुई है। प्राप्त पुनरीक्षित स्वीकृति के क्रम में इस खण्ड द्वारा नार्दन रेलवे विभाग को 2 प्रतिशत पी.एण्ड.ई. चार्जेज दिनांक 24.12.2024 को भुगतान आनलाईन ट्रांसजेक्शन के माध्यम से बडोदा हाउस, उत्तर रेलवे नई दिल्ली को कर दिया गया। जिसके क्रम में बडौदा हाउस, उत्तर रेलवे, नई दिल्ली द्वारा दिनांक 30.01.2025 को आर.ओ.बी. की जी.ए.डी. अनुमोदित कर दी गयी है। सम्बन्धित कंस्ल्टेंट द्वारा कार्य की विस्तृत डाइंग एवं डिजाइन को आई.आई.टी. बी0एच0यू0 वाराणसी द्वारा वैटिंग कराने के उपरान्त इस कार्य की डी.पी.आर. कार्यालय मुख्य अभियन्ता, क्षेत्रीय कार्यालय, लो0नि0वि0 देहरादून के पत्र सं0-1221/402(हरि0)याता0-(क्षे0का0)/2024, दिनांक 20.03.2025 द्वारा 262.28 मी0 स्पान + 500 मी0 पहुॅच मार्ग लम्बाई हेतु रू0 4280.48 लाख का गठित कर उत्तराखण्ड शासन को प्रशासकीय एवं वित्तीय स्वीकृति हेतु प्रेषित है। सचिव महोदय, द्वारा दिनांक 22.04.2025 को ली गयी बैठक मे निर्देषित किया गया कि आर0ओ0बी0 निर्माण के दौरान लेविल क्रासिग मार्ग पर वाहनो के सुचारु आवागमन हेतु वैकल्पिक मार्ग की योजना तैयार की जाय एवं इसका प्राविधान विस्तृत आगणन मे कर लिया जाय एवं प्रमुख अभियन्ता विभागीय डिजाईन सैल से इस आषय का प्रमाण पत्र प्राप्त करेंगें कि कन्सलटेन्ट द्वारा प्रस्तुत Design & Drawing most Economical है। सचिव महोदय, द्वारा दिये निर्देषो के क्रम मे रुट डाईवर्जन का प्लान तैयार किया जा रहा है। विस्तृत आगणन में सेतु के दोनों ओर 5 मी0 चैडाई में सर्विस लेन का प्राविधान किया गया है। निर्माण कार्य के दौरान सर्विस लेन से ही वाहनों का आवागमन किया जायेगा। अधीक्षण अभियन्ता, डिजाईन सैल, कार्यालय प्रमुख अभियन्ता एवं विभागाध्यक्ष, लो0नि0वि0 देहरादून के पत्रांक 201/197सा0प्र0/2025, दिनांक 20.05.2025 द्वारा परीक्षण उपरान्त relevant IRC guideline के अनुसार रेलवे द्वारा अनुमोदित GAD को geotechnical report में वर्णित तथ्यों के आधार पर Economical Consider किया गया है। -- as on 22-May-2025

Rating : 0

No Forest Case in The Work

Hindrance / Bottleneck : Sanction Required form Govt

Assets :

Work not linked with IM

Bridges on The Basis of AI:

© PWD Uttarakhand