Works Progress Report as On 02 Aug 2025 | |||||||||||||||||||||||||
क्र0 सं0 |
खण्ड़ का नाम |
विधानस भा का नाम |
ब्लाक का नाम |
मार्ग/सेतु का नाम |
स्वीकृत लम्बाई |
स्वीकृति का वर्ष |
स्वीकृत लागत |
संभावित लागत |
03 / 2025 तक प्रगति |
01 /04/ 2025 वित्तीय वर्ष में अवशेष |
2025-2026 वित्तीय वर्ष हेतु |
मार्ग से जुड़ने वाले गांवों के नाम |
कार्य पूर्ण होने की सम्भावित तिथि |
शासनादेश का पूर्ण संदर्भ |
तकनीकी स्वीकृति |
वन भूमि की स्थिति |
कार्य की अवस्था |
समस्याये | अनुबंध | टिप्पणी | |||||
---|---|---|---|---|---|---|---|---|---|---|---|---|---|---|---|---|---|---|---|---|---|---|---|---|---|
वास्तविक लम्बाई |
आरम्भ करने का वर्ष |
पुनरीक्षित लागत |
वित्तीय व्यय |
भौतिक याता0 योग्य |
वित्तीय स्वीकृत लागत |
भौतिक याता0 योग्य |
मांग | अनुदान | लक्ष्य | लक्ष्य | संख्या | लागत | |||||||||||||
1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | 11 | 12 | 13 | 14 | 15 | 16 | 17 | 18 | 19 | 20 | 21 | 22 | 23 | 24 | 25 | 26 |
वार्षिक योजना | |||||||||||||||||||||||||
पुनः निर्माण व सुधार | |||||||||||||||||||||||||
50 to 75 | |||||||||||||||||||||||||
1 | रा0मा0 खण्ड दे0दून | टिहरी | चंबा | वार्षिक योजना 2022-23 के अंतर्गत उत्तराखंड राज्य में NH-707A किमी 193 से 233 (41 किमी) से पी.आर. कार्य. और किमी 176 से किमी.233 (58 किमी.) में "तीन" मेटल बीम क्रैश बैरियj। 60W20 |
41Km | 2549.53 | 2549.53 | 1067.45 | 7Km | 1482.08 | 0 | 413.75 | 12 /2025 | RO/UK/Annual Plan/2022-23/Dehradun/05 (C. No. 218648) | 0 | निर्माण प्रारम्भ | बाधा रहित | 1 | 1497.16 | Work is in progress. | |||||
2549.53 | 413.75 | ||||||||||||||||||||||||
50 to 75 ( 1 कार्य का योग ) | 41Km | 2549.53 | 2549.53 | 1067.45 | 7Km | 1482.08 | 0 | 413.75 | 0 | 0 | 1 | 1 निर्माण प्रारम्भ | 1 बाधा रहित | 1 | 1497.16 | ||||||||||
41Km | 2549.53 | 413.75 | |||||||||||||||||||||||
75 to 100 | |||||||||||||||||||||||||
2 | रा0मा0 खण्ड दे0दून | सहसपुर | सहसपुर | ईपीसी मोड के तहत उत्तराखंड राज्य में NH-72 (नया NH-07) पर किमी 104.00 से 125.00 और किमी 132.00 से 139.00 तक सुदृढ़ीकरण कार्य। 60W8 |
27Km | 2807.41 | 2807.41 | 516.28 | 2291.13 | 0 | 0 | 08 /2022 | RO/UK/ANNUAL PLAN/2020-21/DEHRADUN/03 dated 26.03.2021 Job No. NH- 72(New No-07)-UR- 2021-22- 592 dated 26-03-2021 | 2807.41 | कार्य पूर्ण | बाधा रहित | 0 | 0.00 | Work Completed. | ||||||
2807.41 | |||||||||||||||||||||||||
3 | रा0मा0 खण्ड दे0दून | टिहरी | चंबा | ई0पी0सी0 मोड के अन्तर्गत एन0एच0-ओ0 की वार्षिक योजना-2021-22 अधीन रा0मा0सं0-707ए कि0मी0 175.00 से 192.00 तक पी0आर0 का कार्य। 60W14 |
17Km | 849.24 | 849.24 | 672.84 | 176.4 | 0 | 0 | 05 /2023 | MORT&H NO. RO/UK/Annual Plan/2021-22/Dehradun/03 date 23.12.2021 | 0 | कार्य पूर्ण | बाधा रहित | 1 | 588.45 | work completed, liability due. | ||||||
05 /2022 | 849.24 | ||||||||||||||||||||||||
4 | रा0मा0 खण्ड दे0दून | धर्मपुर | रायपुर | ई0पी0सी0 मोड के अन्तर्गत उत्तराखण्ड राज्य में रा0मा0सं0-72ए (307) में जंक्शन सुधार सहित कि0मी0 37.00 से 40.450 में सुदृढ़ीकरण का कार्य। 60W15 |
3.45Km+ 1job | 1617.82 | 1617.82 | 1284.7 | 3.45Km | 333.12 | 0 | 0 | 07 /2023 | RO/UK/Annual Plan/2021-22/Dehradun/01 Dated 06.01.2022 | 1617.82 | निर्माण प्रारम्भ | बाधा रहित | 1 | 1158.02 | work in progress. | |||||
1617.82 | |||||||||||||||||||||||||
5 | रा0मा0 खण्ड दे0दून | विकासनगर | विकास नगर | उत्तराखंड राज्य में वार्षिक योजना 2022-23 के तहत ईपीसी मोड पर एनएच-123 (नया एनएच-507) पर किमी 25 से किमी 32 तक सुदृढ़ीकरण कार्य और किमी 25 से किमी 40 तक क्षतिग्रस्त रिटेनिंग वॉल, ब्रेस्ट वॉल का निर्माण कार्य। 60W17 |
15Km | 748.82 | 748.82 | 472.32 | 276.5 | 7.1Km | 0 | 0 | 06 /2024 | NH-NH-123(New NH-507)/AP/UK/2022-23/620 | 0 | निर्माण प्रारम्भ | बाधा रहित | 1 | 444.44 | work in progress. | |||||
05 /2023 | 748.82 | 7.1Km | |||||||||||||||||||||||
6 | रा0मा0 खण्ड दे0दून | चकराता | कालसी | ईपीसी मोड के तहत एनएच-123 (नया नंबर 507) पर किमी 13.00 से 24.00 तक सुदृढ़ीकरण कार्य और 18.00 किमी से 44.00 किमी तक क्षतिग्रस्त रिटेनिंग वॉल का निर्माण, 26.00 किमी के डूब वाले हिस्से में सुधार और 38.00 किमी पर स्लाइडिंग जोन की सुरक्षा। 60W6 |
11.88Km+ 1job | 860.21 | 860.21 | 485.33 | 374.88 | 0 | 0 | 01 /2022 | RO/UK/12014/121/Annual Plan/2021-22 Dated 20.02.2020 Job No. 123(507)-UR-2021-22-563 | 860.21 | कार्य पूर्ण | 0 | 0.00 | work completed. Liabilitiies due. | |||||||
11.88Km | 10 /2020 | 860.21 | |||||||||||||||||||||||
7 | रा0मा0 खण्ड दे0दून | सहसपुर | सहसपुर | ईपीसी मोड के तहत एनएच-72 (नया नंबर 07) पर किमी 125.00 से 132.00 तक सुदृढ़ीकरण कार्य और किमी 104.00 से 139.00 तक क्षतिग्रस्त नाले का पुनर्निर्माण और सुरक्षा कार्य 60W5 |
8Km | 1054.32 | 1054.32 | 555.43 | 498.89 | 0 | 0 | 10 /2021 | RO/UK/12014/20/Annual Plan/2021-22 Dated 24.02.2020 Job No. 72(07)-UR-2021-22-564 | 1054.32 | निर्माण प्रारम्भ | 0 | 0.00 | Work Completed. Liabilities Due. | |||||||
10 /2020 | 1054.32 | ||||||||||||||||||||||||
75 to 100 ( 6 कार्यों का योग ) | 82.33Km+ 2job | 7937.82 | 7937.82 | 3986.9 | 3.45Km | 3950.92 | 7.1Km | 0 | 0 | 0 | 7.1Km | 6339.76 | 6 | 3 कार्य पूर्ण, 3 निर्माण प्रारम्भ | 4 बाधा रहित, 2 | 3 | 2190.91 | ||||||||
82.33Km+ 1job | 7937.82 | 0 | |||||||||||||||||||||||
पुनः निर्माण व सुधार ( 7 कार्यों का योग ) | 123.33Km+ 2job | 10487.35 | 10487.35 | 5054.35 | 10.45Km | 5433 | 7.1Km | 0 | 413.75 | 0 | 7.1Km | 6339.76 | 7 | 4 निर्माण प्रारम्भ, 3 कार्य पूर्ण | 5 बाधा रहित, 2 | 4 | 3688.07 | ||||||||
123.33Km+ 1job | 10487.35 | 413.75 | |||||||||||||||||||||||
सेतु निर्माण( मोटर सेतु) | |||||||||||||||||||||||||
75 to 100 | |||||||||||||||||||||||||
8 | रा0मा0 खण्ड दे0दून | लक्सर | लक्सर | जिला हरिद्वार में पुरकाजी-लक्सर-हरिद्वार रोड एनएच-334ए के किमी 29.00 पर हडवाहा नाला पर 40.00 मीटर स्पैन पी.एस.सी पुल का निर्माण। 60W7 |
1no+ 40m | 850 | 850.21 | 460.82 | 389.39 | 1no | 0 | 57 | 06 /2025 | RO/UK/Annual Plan/2021-22/Dehradun-02 Date 24.12.2020 Job No. NH-334A(307)-UR-2021-22-572 | 850 | निर्माण प्रारम्भ | बाधा रहित | 1 | 495.00 | Work in progress. | |||||
12 /2022 | 850.21 | 57 | 1no | ||||||||||||||||||||||
75 to 100 ( 1 कार्य का योग ) | 1no+ 40m | 850 | 850.21 | 460.82 | 389.39 | 1no | 0 | 57 | 0 | 1no | 850 | 1 | 1 निर्माण प्रारम्भ | 1 बाधा रहित | 1 | 495 | |||||||||
1no+ 40m | 850.21 | 57 | |||||||||||||||||||||||
सेतु निर्माण( मोटर सेतु) ( 1 कार्य का योग ) | 1no+ 40m | 850 | 850.21 | 460.82 | 389.39 | 1no | 0 | 57 | 0 | 1no | 850 | 1 | 1 निर्माण प्रारम्भ | 1 बाधा रहित | 1 | 495 | |||||||||
1no+ 40m | 850.21 | 57 | |||||||||||||||||||||||
सड़क सुरक्षा | |||||||||||||||||||||||||
75 to 100 | |||||||||||||||||||||||||
9 | रा0मा0 खण्ड दे0दून | विकासनगर | विकास नगर | वार्षिक योजना (2022-23) के अंतर्गत उत्तराखंड राज्य में NH-123 (507) के किमी. 13में विकास नगर बाजार में दुर्घटना संभावित स्थानों का सुधार। 3.20 से किमी. 5.20 किमी के बीच वाहनों की सुरक्षा के लिए शोल्डर का रखरखाव। 2.20 से 9.10 और किमी में लेहमैन हॉस्पिटल रोड पर जंक्शन का सुधार। 2.00, कि.मी. 9.00 एवं कि.मी. 10.00 एवं बड़वाला हेयर-पिन मोड़ का सुधार 60W19 |
1job | 499.38 | 499.38 | 273.38 | 226 | 1job | 0 | 0 | 09 /2024 | RO/UK/Annual Plan/2022-23/Dehradun/09 | 0 | निर्माण प्रारम्भ | बाधा रहित | 1 | 442.70 | Work in progress. | |||||
499.38 | 1job | ||||||||||||||||||||||||
10 | रा0मा0 खण्ड दे0दून | हरिद्वार | बहादराबाद | वार्षिक योजना 2022-23 के अंतर्गत उत्तराखंड राज्य में NH-334A पर किमी 52 एवं 54 से दुर्घटना संभावित क्षेत्रों में तीन मेटल बीम क्रैश बैरियर उपलब्ध कराना और ठीक करना & Km. 16.00 से 55.00 तक और किमी में जंक्शन का सुधार। 60W18 |
1job | 502.18 | 502.18 | 258.9 | 243.28 | 1job | 0 | 0 | 07 /2024 | RO/UK/Annual Plan/2022-23/Dehradun/06 | 0 | कार्य पूर्ण | बाधा रहित | 1 | 383.40 | work in progress. | |||||
07 /2023 | 502.18 | 1job | |||||||||||||||||||||||
11 | रा0मा0 खण्ड दे0दून | विकासनगर | कालसी | उत्तराखंड राज्य में NH-123 (नया NH-507) पर किमी 16.00 से 44.00 में तीन मेटल बीम क्रैश बैरियर प्रदान करना और फिक्स करना 60W9 |
1job | 322.42 | 322.42 | 0 | 322.42 | 0 | 0 | 01 /2023 | RO/UK/12014/Road Safety/2020-21/Dehradun-05 dated 08.03.2021 | 322.42 | कार्य पूर्ण | बाधा रहित | 0 | 0.00 | work completed. liabilities due. | ||||||
07 /2022 | 322.42 | ||||||||||||||||||||||||
75 to 100 ( 3 कार्यों का योग ) | 3job | 1323.98 | 1323.98 | 532.28 | 791.7 | 2job | 0 | 0 | 0 | 2job | 322.42 | 3 | 1 निर्माण प्रारम्भ, 2 कार्य पूर्ण | 3 बाधा रहित | 2 | 826.1 | |||||||||
3job | 1323.98 | 0 | |||||||||||||||||||||||
सड़क सुरक्षा ( 3 कार्यों का योग ) | 3job | 1323.98 | 1323.98 | 532.28 | 791.7 | 2job | 0 | 0 | 0 | 2job | 322.42 | 3 | 1 निर्माण प्रारम्भ, 2 कार्य पूर्ण | 3 बाधा रहित | 2 | 826.1 | |||||||||
3job | 1323.98 | 0 | |||||||||||||||||||||||
वार्षिक योजना ( 11 कार्यों का योग ) | 123.33Km+ 1no+ 40m+ 5job | 12661.33 | 12661.54 | 6047.45 | 10.45Km | 6614.09 | 7.1Km+ 1no+ 2job | 0 | 470.75 | 0 | 7.1Km+ 1no+ 2job | 7512.18 | 11 | 6 निर्माण प्रारम्भ, 5 कार्य पूर्ण | 9 बाधा रहित, 2 | 7 | 5009.17 | ||||||||
123.33Km+ 1no+ 40m+ 4job | 12661.54 | 470.75 | |||||||||||||||||||||||
केंद्रीय सड़क अवसंरचना निधि | |||||||||||||||||||||||||
पुनः निर्माण व सुधार | |||||||||||||||||||||||||
75 to 100 | |||||||||||||||||||||||||
12 | रा0मा0 खण्ड दे0दून | हरिद्वार ग्रामीण | बहादराबाद | सरायबसेढ़ी मोटर मार्ग का सुदृढ़ीकरण एवं चैड़ीकरण का कार्य (कि0मी0 1 से 21 तक)। 60W2 |
21Km+ 2no+ 80m+ 1job | 3332.41 | 3332.41 | 2579.63 | 21Km | 752.78 | 0 | 0 | 07 /2022 | NH-28014/01/2014/UR/CRF/NH-2(Zone-1) dated 06-03-2019 (Job No. CRF-UR-2021-22-29 to 36) Uttarakhand Govt. Go 1311/III(3)/2020-28(CRF)/19 dt. 23.10.2020 | 3332.41 | कार्य पूर्ण | बाधा रहित | 0 | 0.00 | Work Completed. | |||||
21Km | 02 /2021 | 3332.41 | |||||||||||||||||||||||
13 | रा0मा0 खण्ड दे0दून | खानपुर | लक्सर | रूड़की-लक्सर-बालावाली मार्ग राज्य मार्ग संख्या-26 के कि0मी0 1 से कि0मी0 19 तक पेव्ड शोल्डर से मार्ग के चैड़ीकरण एवं सुदृढ़ीकरण का कार्य। 60W3 |
19Km | 6685.01 | 6685.01 | 5183.35 | 18.3Km | 1501.66 | 0 | 0 | 01 /2023 | NH-28014/01/2014/UR/CRF/NH-2(Zone-1) dated 06-03-2019 (Job No. CRF-UR-2021-22-29 to 36) Uttarakhand Govt. Go 1309/III(3)/2020-32(CRF)/19 dt. 23.10.2020 | 6685.01 | कार्य पूर्ण | बाधा रहित | 0 | 0.00 | Work Completed. Liabilities Due. | |||||
18.3Km | 02 /2021 | 6685.01 | |||||||||||||||||||||||
75 to 100 ( 2 कार्यों का योग ) | 40Km+ 2no+ 80m+ 1job | 10017.42 | 10017.42 | 7762.98 | 39.3Km | 2254.44 | 0 | 0 | 0 | 10017.42 | 2 | 2 कार्य पूर्ण | 2 बाधा रहित | 0 | 0 | ||||||||||
39.3Km | 10017.42 | 0 | |||||||||||||||||||||||
पुनः निर्माण व सुधार ( 2 कार्यों का योग ) | 40Km+ 2no+ 80m+ 1job | 10017.42 | 10017.42 | 7762.98 | 39.3Km | 2254.44 | 0 | 0 | 0 | 10017.42 | 2 | 2 कार्य पूर्ण | 2 बाधा रहित | 0 | 0 | ||||||||||
39.3Km | 10017.42 | 0 | |||||||||||||||||||||||
सेतु निर्माण( मोटर सेतु) | |||||||||||||||||||||||||
75 to 100 | |||||||||||||||||||||||||
14 | रा0मा0 खण्ड दे0दून | रायपुर | रायपुर | केन्द्रीय सड़क निधि (सी0आर0एफ0) के अन्तर्गत जनपद-देहरादून में जौलीग्राण्ट-थानो-रायपुर-सहस्त्रधारा मार्ग के कि0मी0 14 में 75 मी0 लम्बाई में पी0एस0सी0 सेतु का निर्माण कार्य। 60W11 |
1no | 1036 | 1036 | 836.24 | 199.76 | 0 | 0 | MOrt&H No 28014/01/2014/UR/CRF/NH-2 Dated 31.03.2016 Uk Govt. G.O No. 432/III(3)/2016-01(CRF)/2012 dated 30.7.16 | 884.73 | कार्य पूर्ण | 0 | 0.00 | work done. After the investigation of this work, it will be possible to take further action on receipt of directions from the government/higher level regarding payment to the contractor. Correspondence for this is being done continuously. | ||||||||
09 /2016 | 1036 | ||||||||||||||||||||||||
15 | रा0मा0 खण्ड दे0दून | लक्सर | लक्सर | आमखेड़ी घाट पर आर0सी0सी0 प्रीस्टैªस सेतु का निर्माण। 60W4 |
1no+ 300m | 2151.22 | 2374.56 | 2027.27 | 347.29 | 1no | 0 | 0 | 06 /2024 | NH-28014/01/2014/UR/CRF/NH-2(Zone-1) dated 20-02-2019 (Job No. CRF-UR-2021-22-18 (04 to 28) Uttarakhand Govt. Go 105/III(3)/2020-17(CRF)/19 dt. 15.01.2020 | 2374.56 | कार्य पूर्ण | बाधा रहित | 1 | 1746.00 | work is in progress. | |||||
02 /2021 | 2374.56 | 1no | |||||||||||||||||||||||
16 | रा0मा0 खण्ड दे0दून | विकासनगर | विकास नगर | नावघाट (भीमावाला) उत्तराखंड में 540 मीटर स्पैन में यमुना नदी पर आरसीसी पुल का निर्माण। 60W12 |
1no+ 540m | 4297.42 | 4297.42 | 4381.26 | -83.84 | 1no | 0 | 0 | 10 /2024 | MORT&H GO NO NH-28014/01/2014/UR/CRF/NH-II (Zone-i) dt 20.2.2019 for Rs 4297.42 lakhs UK GO NO 1336/III(3)/2020-21(CRF)/2019 dt 29.10.2020 for Rs. 4678.20 lakhs | 0 | निर्माण प्रारम्भ | अन्य कारण | 0 | 0.00 | Land to be acquired on Himachal Pradesh by Himachal Pradesh Government. After acquiring the land, construction of approach road will start. | |||||
04 /2021 | 4297.42 | 1no | |||||||||||||||||||||||
17 | रा0मा0 खण्ड दे0दून | झबरेड़ा | भगवानपुर | केन्द्रीय सड़क निधि (सी0आर0एफ0) 2015-16 के अन्तर्गत जनपद-हरिद्वार में लेवल क्रासिंग सं0-524 (चुड़ियाला) में 2-लेन आर0ओ0बी0 का निर्माण कार्य। 60W10 |
1no | 2819 | 2819 | 2472.84 | 346.16 | 0 | 0 | 07 /2023 | MOrt&H No 28014/01/2014/UR/CRF/NH-2 Dated 31.302016 Uk Govt. G.O No. 432/III(3)/2016-01(CRF)/2012 dated 30.7.16 | 2710.94 | कार्य पूर्ण | बाधा रहित | 1 | 2512.30 | WorkCompleted. | ||||||
09 /2016 | 2819 | ||||||||||||||||||||||||
75 to 100 ( 4 कार्यों का योग ) | 4no+ 840m | 10303.64 | 10526.98 | 9717.61 | 809.37 | 2no | 0 | 0 | 0 | 2no | 5970.23 | 4 | 3 कार्य पूर्ण, 1 निर्माण प्रारम्भ | 1 , 2 बाधा रहित, 1 अन्य कारण | 2 | 4258.3 | |||||||||
4no+ 840m | 10526.98 | 0 | |||||||||||||||||||||||
सेतु निर्माण( मोटर सेतु) ( 4 कार्यों का योग ) | 4no+ 840m | 10303.64 | 10526.98 | 9717.61 | 809.37 | 2no | 0 | 0 | 0 | 2no | 5970.23 | 4 | 3 कार्य पूर्ण, 1 निर्माण प्रारम्भ | 1 , 2 बाधा रहित, 1 अन्य कारण | 2 | 4258.3 | |||||||||
4no+ 840m | 10526.98 | 0 | |||||||||||||||||||||||
केंद्रीय सड़क अवसंरचना निधि ( 6 कार्यों का योग ) | 40Km+ 6no+ 920m+ 1job | 20321.06 | 20544.4 | 17480.59 | 39.3Km | 3063.81 | 2no | 0 | 0 | 0 | 2no | 15987.65 | 6 | 5 कार्य पूर्ण, 1 निर्माण प्रारम्भ | 4 बाधा रहित, 1 , 1 अन्य कारण | 2 | 4258.3 | ||||||||
39.3Km+ 4no+ 840m | 20544.4 | 0 | |||||||||||||||||||||||
unknown | |||||||||||||||||||||||||
unknown | |||||||||||||||||||||||||
0-25 | |||||||||||||||||||||||||
18 | रा0मा0 खण्ड दे0दून | विकासनगर | विकास नगर | विकास नगर बाजार में किमी 3.20 से किमी 5.20 तक दुर्घटना संभावित स्थानों का सुधार और किमी 2.20 से किमी 9.10 के बीच वाहन सुरक्षा के लिए कंधे का रखरखाव और किमी 2.00, किमी 9.00 और किमी 10.00 पर लेहमैन अस्पताल रोड और बडोवाला में जंक्शनों का सुधार। वार्षिक योजना (2022-23) के अंतर्गत किमी 13 पर हेयर-पिन मोड़ का सुधार, उत्तराखंड राज्य NH-123 (507) 60W21 |
0 | 0 | 0 | 0 | 0 | 0 | 0.00 | ||||||||||||||
0-25 ( 1 कार्य का योग ) | 0 | 0 | 0 | 0 | 0 | 0 | 0 | 0 | 1 | 1 | 1 | 0 | 0 | ||||||||||||
0 | 0 | ||||||||||||||||||||||||
unknown ( 1 कार्य का योग ) | 0 | 0 | 0 | 0 | 0 | 0 | 0 | 0 | 1 | 1 | 1 | 0 | 0 | ||||||||||||
0 | 0 | ||||||||||||||||||||||||
unknown ( 1 कार्य का योग ) | 0 | 0 | 0 | 0 | 0 | 0 | 0 | 0 | 1 | 1 | 1 | 0 | 0 | ||||||||||||
0 | 0 | ||||||||||||||||||||||||
महायोग ( 18 कार्यों का योग ) | 163.33Km+ 7no+ 960m+ 6job | 32982.39 | 33205.94 | 23528.04 | 49.75Km | 9677.9 | 7.1Km+ 3no+ 2job | 0 | 470.75 | 0 | 7.1Km+ 3no+ 2job | 23499.83 | 18 | 7 निर्माण प्रारम्भ, 10 कार्य पूर्ण, 1 | 13 बाधा रहित, 4 , 1 अन्य कारण | 9 | 9267.47 | ||||||||
162.63Km+ 5no+ 880m+ 4job | 33205.94 | 470.75 |