Works Progress Report as On 26 May 2025 | |||||||||||||||||||||||||
क्र0 सं0 |
खण्ड़ का नाम |
विधानस भा का नाम |
ब्लाक का नाम |
मार्ग/सेतु का नाम |
स्वीकृत लम्बाई |
स्वीकृति का वर्ष |
स्वीकृत लागत |
संभावित लागत |
03 / 2025 तक प्रगति |
01 /04/ 2025 वित्तीय वर्ष में अवशेष |
2025-2026 वित्तीय वर्ष हेतु |
मार्ग से जुड़ने वाले गांवों के नाम |
कार्य पूर्ण होने की सम्भावित तिथि |
शासनादेश का पूर्ण संदर्भ |
तकनीकी स्वीकृति |
वन भूमि की स्थिति |
कार्य की अवस्था |
समस्याये | अनुबंध | टिप्पणी | |||||
---|---|---|---|---|---|---|---|---|---|---|---|---|---|---|---|---|---|---|---|---|---|---|---|---|---|
वास्तविक लम्बाई |
आरम्भ करने का वर्ष |
पुनरीक्षित लागत |
वित्तीय व्यय |
भौतिक याता0 योग्य |
वित्तीय स्वीकृत लागत |
भौतिक याता0 योग्य |
मांग | अनुदान | लक्ष्य | लक्ष्य | संख्या | लागत | |||||||||||||
1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | 11 | 12 | 13 | 14 | 15 | 16 | 17 | 18 | 19 | 20 | 21 | 22 | 23 | 24 | 25 | 26 |
वार्षिक योजना | |||||||||||||||||||||||||
नव निर्माण मोटर मार्ग (Stage I & II) | |||||||||||||||||||||||||
75 to 100 | |||||||||||||||||||||||||
1 | रा0मा0 खण्ड हल्द्वानी | नैनीताल | बेतालघाट | राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 87 विस्तार (नया 109) के कि0मी0 37.140 से 37.520 तक संवेदनशील स्लाइडिंग जोन से दुर्घटना को रोकने के लिए सुरक्षा की दृष्टि से छड़ा नामक स्थान पर मार्ग को स्थानान्तरित करने का कार्य। 61W13 |
0.36Km | 495.27 | 495.27 | 250.31 | 244.96 | 0 | 0 | 06 /2021 | भारत सरकार के पत्र संख्या RO/UK/12014/83/Annual Plan/2019-20, Dt. 30-03-2020जाॅब संख्या NH-87Ext.(109)-Ur-2019-20-566 | 0 | कार्य पूर्ण | 1 | 341.10 | Work Completed | |||||||
09 /2020 | 495.27 | ||||||||||||||||||||||||
75 to 100 ( 1 कार्य का योग ) | 0.36Km | 495.27 | 495.27 | 250.31 | 244.96 | 0 | 0 | 0 | 0 | 1 | 1 कार्य पूर्ण | 1 | 1 | 341.1 | |||||||||||
495.27 | 0 | ||||||||||||||||||||||||
नव निर्माण मोटर मार्ग (Stage I & II) ( 1 कार्य का योग ) | 0.36Km | 495.27 | 495.27 | 250.31 | 244.96 | 0 | 0 | 0 | 0 | 1 | 1 कार्य पूर्ण | 1 | 1 | 341.1 | |||||||||||
495.27 | 0 | ||||||||||||||||||||||||
पुनः निर्माण व सुधार | |||||||||||||||||||||||||
0-25 | |||||||||||||||||||||||||
2 | रा0मा0 खण्ड हल्द्वानी | सल्ट | सल्ट | आपातकालीन मरम्मत, वर्ष 2024-25 के अन्तर्गत उत्तराखण्ड राज्य के नैनीताल जिले में एन0एच0 -309 के कि0मी0 87.00 से कि0मी0 122.00 तक (पुराने एन0एच0 121 के कि0मी0 28 (रामनगर) से कि0मी0 63.00 (मरचूला) तक ) क्षतिगस्त रिटेनिग दीवारों , कौजवे और स्कपर के पुननिर्माण का कार्य। 61W26 |
1job+ 1B | 224.08 | 224.08 | 0 | 224.08 | 0 | 0 | RO/UK/SR/2024-25/Haldwani/01(Com. no. 245946) | 0 | 0 | 0.00 | Overall Excess requirement 224.08 has been counted as tentative cost increased from to 224.08 . | |||||||||
224.08 | |||||||||||||||||||||||||
0-25 ( 1 कार्य का योग ) | 1job+ 1B | 224.08 | 224.08 | 0 | 224.08 | 0 | 0 | 0 | 0 | 1 | 1 | 1 | 0 | 0 | |||||||||||
1job+ 1B | 224.08 | 0 | |||||||||||||||||||||||
75 to 100 | |||||||||||||||||||||||||
3 | रा0मा0 खण्ड हल्द्वानी | नैनीताल | भीमताल | ई0पी0सी0 मोड के अन्तर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग सं0-87 (नया 109) के कि0मी0 92.000 से 106.000 तक सुदृढ़ीकरण का कार्य। 61W9 |
15.02Km | 1201.78 | 1201.78 | 680.6 | 521.18 | 0 | 0 | 10 /2021 | भारत सरकार के पत्र संख्या RO/UK/12014/87/Annual Plan /2019-20, Dt. 26-12-2019जाॅब संख्या NH-87(109)-UR-2019-20-548 | 1201.78 | कार्य पूर्ण | बाधा रहित | 1 | 705.00 | Work Completed | ||||||
07 /2020 | 1201.78 | ||||||||||||||||||||||||
4 | रा0मा0 खण्ड हल्द्वानी | रामनगर | रामनगर | ई0पी0सी0 मोड के अन्तर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग सं0-121 (नया 309) के कि0मी0 13.000 से 26.000 तक सुदृढ़ीकरण का कार्य। 61W8 |
13Km | 1611.85 | 1611.85 | 1087.72 | 524.13 | 0 | 0 | 04 /2021 | भारत सरकार के पत्र संख्या RO/UK/12014/85/Annual Plan /2019-20, Dt. 02-01-2020जाॅब संख्या NH-121(309)-UR-2019-20-552 | 1611.85 | कार्य पूर्ण | 1 | 902.43 | Work Completed | |||||||
07 /2020 | 1611.85 | ||||||||||||||||||||||||
5 | रा0मा0 खण्ड हल्द्वानी | नैनीताल | भीमताल | वार्षिक योजना 2018-19 के अन्तर्गत राष्ट्रीय मार्ग सं0-87 (नया 109) के कि0मी0 89.100 से 123.000 तक मरम्मत एवं सुरक्षात्मक कार्य। 61W7 |
1job | 206.42 | 206.42 | 128.69 | 77.73 | 0 | 0 | 05 /2021 | भारत सरकार के पत्र सं0 RO/UK/12014/65/2018-Annual Plan, Dt. 08-03-2019जाॅब संख्या NH-87(109)-UK-2018-19-13 (RO) | 206.42 | कार्य पूर्ण | 1 | 162.91 | Work Completed | |||||||
08 /2019 | 206.42 | ||||||||||||||||||||||||
6 | रा0मा0 खण्ड हल्द्वानी | काशीपुर | काशीपुर | राष्ट्रीय मार्ग संख्या 121 (नया 309) के कि0मी0 3.00 से कि0मी0 13.00 तथा 27.00 व 28.000 में वार्षिक योजना 2022-23 में पिरियोडिक नवीनीकरण का कार्य। 61W20 |
12Km | 568.68 | 568.68 | 0 | 568.68 | 0 | 0 | File No RO/UK/ Annual Plan /2022-23/ Haldwani/ -04 (C.No. 217945) dt. 22.02.2023 | 0 | कार्य पूर्ण | बाधा रहित | 1 | 331.00 | ||||||||
03 /2023 | 568.68 | ||||||||||||||||||||||||
7 | रा0मा0 खण्ड हल्द्वानी | नैनीताल | भीमताल | राष्टीय राजमार्ग 87 नया (109) के कि0मी0 108.00 से कि0मी0 122.00 में क्षतिग्रस्त ऐज वाॅल, पैरापिट निर्माण तथा रेलिंग के फिक्सिंग का कार्य। 61W19 |
14Km+ 1job | 26 | 26 | 0 | 26 | 0 | 0 | File No 87Ext(109)-UR-2017-18-508 date-02.05.2022 | 0 | कार्य पूर्ण | बाधा रहित | 0 | 0.00 | ||||||||
08 /2022 | 26 | ||||||||||||||||||||||||
8 | रा0मा0 खण्ड हल्द्वानी | नैनीताल | बेतालघाट | ई0पी0सी0 मोड के अन्तर्गत राष्ट्रीय मार्ग सं0- 87 विस्तार (नया 109) के कि0मी0 45.00 से 55.560 (काकड़ीघाट से क्वारब) तक 2-लेन चैड़ीकरण का कार्य 61W10 |
10.375Km | 7701.75 | 7701.75 | 905.89 | 6795.86 | 0 | 0 | 07 /2022 | भारत सरकार के पत्र संख्या RO/UK/12014/04/2018-19 NH (O), Dt. 19-02-2020जाॅब संख्या NH-87 Ext. (109)-UR-2019-20-557 | 15403.5 | कार्य पूर्ण | बाधा रहित | 1 | 4545.00 | Hill side cutting work in progress and 12m Span Bridge Abutment work completed in Km. 50. Culverts work in progress | ||||||
01 /2021 | 7701.75 | ||||||||||||||||||||||||
9 | रा0मा0 खण्ड हल्द्वानी | काशीपुर | काशीपुर | राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या -121 (नया 309) के कि0मी0 1, 2, 3 में सुदृढ़ीकरण का कार्य। 61W14 |
3.43Km | 351.99 | 351.99 | 0 | 351.99 | 0 | 0 | 12 /2021 | भारत सरकार के पत्र संख्या RO/UK/Annual Plan/2020-21/Haldwani/06, Dt. 05-03-2021जाॅब संख्या NH-121 (309)-UR-2020-21-587 | 351.99 | कार्य पूर्ण | बाधा रहित | 1 | 268.15 | Construction of Jersey Barrier work in progress. | ||||||
06 /2021 | 351.99 | ||||||||||||||||||||||||
10 | रा0मा0 खण्ड हल्द्वानी | नैनीताल | बेतालघाट | राष्ट्रीय मार्ग संख्या 87 विस्तार नया 109 के कि0मी0 26 हे0मी (0-2), कि0मी0 42 हे0मी (2-4), कि0मी0 42 हे0मी (2-4), कि0मी0 22 हे0मी (0-2) तथा कि0मी0 25 हे0मी (0-2) में क्षतिग्रस्त रिटेंनिग वाॅल के पुननिर्माण का कार्य । 61W18 |
35Km | 64.37 | 64.37 | 0 | 64.37 | 0 | 0 | File No 87Ext(109)-UR-2017-18-508 date-02.05.2022 | 64.37 | अनारंभ (NS) |
कार्य पूर्ण | बाधा रहित | 1 | 13.12 | |||||||
09 /2022 | 64.37 | ||||||||||||||||||||||||
75 to 100 ( 8 कार्यों का योग ) | 102.825Km+ 2job | 11732.84 | 11732.84 | 2802.9 | 8929.94 | 0 | 0 | 0 | 18839.91 | 7 , 1 NS | 8 कार्य पूर्ण | 6 बाधा रहित, 2 | 7 | 6927.61 | |||||||||||
61Km+ 1job | 11732.84 | 0 | |||||||||||||||||||||||
पुनः निर्माण व सुधार ( 9 कार्यों का योग ) | 102.825Km+ 3job+ 1B | 11956.92 | 11956.92 | 2802.9 | 9154.02 | 0 | 0 | 0 | 18839.91 | 8 , 1 NS | 1 , 8 कार्य पूर्ण | 3 , 6 बाधा रहित | 7 | 6927.61 | |||||||||||
61Km+ 2job+ 1B | 11956.92 | 0 | |||||||||||||||||||||||
सेतु निर्माण( मोटर सेतु) | |||||||||||||||||||||||||
0-25 | |||||||||||||||||||||||||
11 | रा0मा0 खण्ड हल्द्वानी | हल्द्वानी | भीमताल | राष्ट्रीय मार्ग सं0-87 (नया 109) के कि0मी0 90 में कलसिया नाले पर 24 मीटर स्पान क्लास ‘ए’ लोडिंग इण्टरमीडिएट लेन स्टील गर्डर पुल का निर्मााण। 61W15 |
1no+ 24m | 276.53 | 276.53 | 0 | 276.53 | 0 | 0 | भारत सरकार सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्रालय का पत्रांक RO/UK/Annual Plan/2020-21/Haldwani/07 Dt. 31-03-2021 | 0 | 1 | 228.72 | ||||||||||
07 /2021 | 276.53 | ||||||||||||||||||||||||
12 | रा0मा0 खण्ड हल्द्वानी | रामनगर | रामनगर | राष्ट्रीय मार्ग सं0-121 (नया 309) रामनगर-बुआखाल मोटर रोड के कि0मी0 46 (धनगढ़ी नाला) पर 150 मीटर स्पान के पी0एस0सी0 ब्रिज का निर्माण कार्य। 61W12 |
1no | 999.58 | 999.58 | 40.03 | 959.55 | 0 | 0 | 06 /2022 | भारत सरकार के पत्र संख्या RO/UK/12014/93/Annual Plan/2019-20, Dt. 27-01-2020जाॅब संख्या NH-121 (309)-UR-2019-20-553 | 0 | निर्माण प्रारम्भ | अन्य कारण | 1 | 734.45 | Diversion work completed. Well foundation work stopped by JIM Corbett Authority from Feb 2021 to 12-06-2021. After approval of CWLW, A2 well foundation work in progress.. | ||||||
12 /2020 | 999.58 | ||||||||||||||||||||||||
13 | रा0मा0 खण्ड हल्द्वानी | रामनगर | रामनगर | राष्ट्रीय मार्ग सं0-121 (नया 309) रामनगर-बुआखाल मोटर रोड के कि0मी0 44 (पनोद नाला) पर 90 मीटर स्पान के पी0एस0सी0 ब्रिज का निर्माण कार्य। 61W11 |
1no | 829.23 | 829.23 | 33.17 | 796.06 | 0 | 0 | 06 /2022 | भारत सरकार के पत्र संख्या RO/UK/12014/89/Annual Plan/2019-20, Dt. 12-02-2020जाॅब संख्या NH-121 (309)-UR-2019-20-555 | 829.23 | निर्माण प्रारम्भ | अन्य कारण | 1 | 608.65 | Diversion work completed. Well foundation work stopped by JIM Corbett Authority from feb 2021 to 12-06-2021. After approval of CWLW, A1 and A2 well foundation work in progress.. | ||||||
12 /2020 | 829.23 | ||||||||||||||||||||||||
0-25 ( 3 कार्यों का योग ) | 3no+ 24m | 2105.34 | 2105.34 | 73.2 | 2032.14 | 0 | 0 | 0 | 829.23 | 3 | 1 , 2 निर्माण प्रारम्भ | 1 , 2 अन्य कारण | 3 | 1571.82 | |||||||||||
1no+ 24m | 2105.34 | 0 | |||||||||||||||||||||||
25 to 50 | |||||||||||||||||||||||||
14 | रा0मा0 खण्ड हल्द्वानी | रामनगर | रामगढ | राष्ट्रीय राजमार्ग 121 (नया -309) के रामनगर से बुआखाल मोटर मार्ग के कि0मी0 44 में पनोद नाला पर 175.60 मीटर पी0एस0सी0 बाॅक्स सेतु का निर्माण कार्य। 61W22 |
175.6m | 2967 | 2967 | 175.92 | 2791.08 | 1no | 0 | 0 | 09 /2025 | RO/UK/Annual Plan /2023-24/Haldwani/04(Computer No. 229204) date. 12.01.2024 | 2967 | निर्माण प्रारम्भ | बाधा रहित | 1 | 1843.00 | Overall Excess requirement 2967 has been counted as tentative cost increased from to 2967.00 . | |||||
03 /2024 | 2967 | 1no | |||||||||||||||||||||||
15 | रा0मा0 खण्ड हल्द्वानी | रामनगर | रामगढ | राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 121 (नया 309) के रामनगर से बुआखाल मोटर मार्ग के कि0मी0 46 में धनगढ़ी नाला पर 220.90 मीटर पी0एस0सी0 बाॅक्स सेतु का निर्माण कार्य। 61W23 |
1no+ 220.9m | 2965 | 2965 | 245.65 | 2719.35 | 1no | 0 | 0 | 09 /2025 | RO/UK/AnnualPlan /2023-24/Haldwani/03(Computer No. 229132) date. 02.11.2023 | 2965 | निर्माण प्रारम्भ | बाधा रहित | 1 | 1739.72 | Overall Excess requirement 2965 has been counted as tentative cost increased from to 2965.00 . | |||||
03 /2024 | 2965 | 1no | |||||||||||||||||||||||
25 to 50 ( 2 कार्यों का योग ) | 1no+ 396.5m | 5932 | 5932 | 421.57 | 5510.43 | 2no | 0 | 0 | 0 | 2no | 5932 | 2 | 2 निर्माण प्रारम्भ | 2 बाधा रहित | 2 | 3582.72 | |||||||||
1no+ 396.5m | 5932 | 0 | |||||||||||||||||||||||
50 to 75 | |||||||||||||||||||||||||
16 | रा0मा0 खण्ड हल्द्वानी | काशीपुर | काशीपुर | ई0पी0सी0 मोड के अन्तर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग सं0-121 के कि0मी0 2.400 में रेलवे क्रासिंग नं0 43-बी पर 4-लेन आर0ओ0बी0 का निर्माण कार्य। 61W4 |
1job | 7652 | 5689 | 699.78 | 4989.22 | 0 | 0 | 03 /2025 | भारत सरकार के पत्र संख्या Uttarakhand(1)/2016-S&R (B) Dt. 20-03-2017जाॅब संख्या 121/Uttarakhand(1)/16-S&R(B)-007 | 0 | निर्माण प्रारम्भ | अन्य कारण | 1 | 5404.00 | Out of 22 no. foundation 6 are completed. Out of 30 no. substructure 21 are completed. Out of 1711 RM drain 1078 RM completed. Due to delay in CALA appointment still about 3% land has not been transferred to Contractor. | ||||||
01 /2021 | 5689 | ||||||||||||||||||||||||
50 to 75 ( 1 कार्य का योग ) | 1job | 7652 | 5689 | 699.78 | 4989.22 | 0 | 0 | 0 | 0 | 1 | 1 निर्माण प्रारम्भ | 1 अन्य कारण | 1 | 5404 | |||||||||||
5689 | 0 | ||||||||||||||||||||||||
75 to 100 | |||||||||||||||||||||||||
17 | रा0मा0 खण्ड हल्द्वानी | नैनीताल | भीमताल | वार्षिक योजना 2018-19 के अन्तर्गत राष्ट्रीय मार्ग सं0-87 विस्तार के कि0मी0 2 में 48 मी0 स्पान के 2-लेन स्टील गर्डर पुल का निर्माण। 61W5 |
1job | 462.69 | 462.69 | 285.81 | 176.88 | 0 | 0 | 10 /2021 | भारत सरकार के पत्र संख्या RO/UK/12014/62/2018-Annual Plan, Dt. 01-03-2019जाॅब संख्या NH-87 Ext.-UK-2018-19-04 (RO) | 462.69 | कार्य पूर्ण | अन्य कारण | 1 | 416.26 | Foundation, Substructure and site erection work completed. Shuttering for deck slab in progress. Project is delayed due to covid 19 Ist and IInd wave | ||||||
01 /2020 | 462.69 | ||||||||||||||||||||||||
75 to 100 ( 1 कार्य का योग ) | 1job | 462.69 | 462.69 | 285.81 | 176.88 | 0 | 0 | 0 | 462.69 | 1 | 1 कार्य पूर्ण | 1 अन्य कारण | 1 | 416.26 | |||||||||||
462.69 | 0 | ||||||||||||||||||||||||
सेतु निर्माण( मोटर सेतु) ( 7 कार्यों का योग ) | 4no+ 420.5m+ 2job | 16152.03 | 14189.03 | 1480.36 | 12708.67 | 2no | 0 | 0 | 0 | 2no | 7223.92 | 7 | 1 , 5 निर्माण प्रारम्भ, 1 कार्य पूर्ण | 1 , 4 अन्य कारण, 2 बाधा रहित | 7 | 10974.8 | |||||||||
2no+ 420.5m | 14189.03 | 0 | |||||||||||||||||||||||
सड़क सुरक्षा | |||||||||||||||||||||||||
75 to 100 | |||||||||||||||||||||||||
18 | रा0मा0 खण्ड हल्द्वानी | नैनीताल | बेतालघाट | रोड सेफ्टी 2020-21 के अंतर्गत राष्ट्रीय मार्ग सं0- 87 विस्तार (नया 109) के कि0मी0 0.00 से 35.00 में क्रैश बैरियर, एच टाइप रेलिंग एवं पैरापिट निर्माण का कार्य। 61W16 |
1job | 123.84 | 123.84 | 0 | 123.84 | 0 | 0 | भारत सरकार सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्रालय का पत्रांक RO/UK/12014/04/2018-19 NH (O) Dt. 19-02-2020 | 0 | कार्य पूर्ण | बाधा रहित | 1 | 84.82 | ||||||||
08 /2021 | 123.84 | ||||||||||||||||||||||||
19 | रा0मा0 खण्ड हल्द्वानी | नैनीताल | भीमताल | वार्षिक योजना 2018-19 के अन्तर्गत राष्ट्रीय मार्ग सं0-87 (नया 109) के कि0मी0 92.100 से 123.000 तक सुरक्षात्मक कार्य। 61W6 |
1job | 297.97 | 297.97 | 226.42 | 71.55 | 0 | 0 | 03 /2021 | भारत सरकार के पत्र संख्या RO/UK/12014/64/2018-Annual Plan, Dt. 01-03-2019जाॅब संख्या NH-87-UK-2018-19-06 (RO) | 297.97 | कार्य पूर्ण | 1 | 252.49 | Work Completed | |||||||
08 /2019 | 297.97 | ||||||||||||||||||||||||
75 to 100 ( 2 कार्यों का योग ) | 2job | 421.81 | 421.81 | 226.42 | 195.39 | 0 | 0 | 0 | 297.97 | 2 | 2 कार्य पूर्ण | 1 बाधा रहित, 1 | 2 | 337.31 | |||||||||||
1job | 421.81 | 0 | |||||||||||||||||||||||
सड़क सुरक्षा ( 2 कार्यों का योग ) | 2job | 421.81 | 421.81 | 226.42 | 195.39 | 0 | 0 | 0 | 297.97 | 2 | 2 कार्य पूर्ण | 1 बाधा रहित, 1 | 2 | 337.31 | |||||||||||
1job | 421.81 | 0 | |||||||||||||||||||||||
ROB/ Flyover | |||||||||||||||||||||||||
75 to 100 | |||||||||||||||||||||||||
20 | रा0मा0 खण्ड हल्द्वानी | काशीपुर | काशीपुर | ई0पी0सी0 मोड के अन्तर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग सं0-74 के कि0मी0 158.525 में रेलवे क्रासिंग संख्या एल0सी0 नं0 39-बी पर 2-लेन आर0ओ0बी0 का निर्माण कार्य। 61W3 |
1job | 5676.44 | 5676.44 | 3074.46 | 2601.98 | 0 | 0 | 01 /2022 | भारत सरकार के पत्र सं0 एन0एच0-12014/उत्तराखण्ड (2)/16- एस0एण्ड आर0 (बी), दिनांक 30-12-2016जाॅब नं0 74/Uttarakhand(2)/16-17-006-S&R(B) | 5676.44 | कार्य पूर्ण | अन्य कारण | 1 | 3770.10 | Foundation and substructure work completed. Superstructure and Approch road work in progress. Project is Delayed due to delay in Utility Shifting, Covid-19 Ist and IInd Phase and delay in Railway Portion CRS approval. | ||||||
11 /2017 | 5676.44 | ||||||||||||||||||||||||
75 to 100 ( 1 कार्य का योग ) | 1job | 5676.44 | 5676.44 | 3074.46 | 2601.98 | 0 | 0 | 0 | 5676.44 | 1 | 1 कार्य पूर्ण | 1 अन्य कारण | 1 | 3770.1 | |||||||||||
5676.44 | 0 | ||||||||||||||||||||||||
ROB/ Flyover ( 1 कार्य का योग ) | 1job | 5676.44 | 5676.44 | 3074.46 | 2601.98 | 0 | 0 | 0 | 5676.44 | 1 | 1 कार्य पूर्ण | 1 अन्य कारण | 1 | 3770.1 | |||||||||||
5676.44 | 0 | ||||||||||||||||||||||||
अन्य | |||||||||||||||||||||||||
0-25 | |||||||||||||||||||||||||
21 | रा0मा0 खण्ड हल्द्वानी | खटीमा | खटीमा | राष्ट्रीय राजमार्ग सं0 731 के0 में कि0मी0 1 से कि0मी0 13.20 (मझौला से खटीमा) में लघुकालीन अनुरक्षण का कार्य। 61W25 |
13.2Km+ 1B | 259 | 259 | 0 | 259 | 0 | 0 | NH-15017/74/2024-P&M Dated 15 January 2025 | 0 | 0 | 0.00 | Overall Excess requirement 259 has been counted as tentative cost increased from to 259.00 . | |||||||||
02 /2025 | 259 | ||||||||||||||||||||||||
0-25 ( 1 कार्य का योग ) | 13.2Km+ 1B | 259 | 259 | 0 | 259 | 0 | 0 | 0 | 0 | 1 | 1 | 1 | 0 | 0 | |||||||||||
13.2Km+ 1B | 259 | 0 | |||||||||||||||||||||||
75 to 100 | |||||||||||||||||||||||||
22 | रा0मा0 खण्ड हल्द्वानी | नैनीताल | भीमताल | राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 87 (नया 109) के कि0मी0 89.00 से कि0मी0 123.00 अल्पकालीन अनुरक्षण कार्य ,जिसमें कि0मी0 92.00 से कि0मी0 106.00 तक सड़क सम्पत्ति का रखरखाव कार्य। 61W24 |
34Km | 145 | 145 | 0 | 145 | 0 | 0 | 03 /2025 | RO/UK/STMC /2023-24 (Computer No. 230702) date.26.012.2023 | 0 | none | बाधा रहित | 1 | 130.25 | Overall Excess requirement 145 has been counted as tentative cost increased from to 145.00 . | ||||||
03 /2024 | 145 | ||||||||||||||||||||||||
75 to 100 ( 1 कार्य का योग ) | 34Km | 145 | 145 | 0 | 145 | 0 | 0 | 0 | 0 | 1 | 1 none | 1 बाधा रहित | 1 | 130.25 | |||||||||||
34Km | 145 | 0 | |||||||||||||||||||||||
अन्य ( 2 कार्यों का योग ) | 47.2Km+ 1B | 404 | 404 | 0 | 404 | 0 | 0 | 0 | 0 | 2 | 1 , 1 none | 1 , 1 बाधा रहित | 1 | 130.25 | |||||||||||
47.2Km+ 1B | 404 | 0 | |||||||||||||||||||||||
वार्षिक योजना ( 22 कार्यों का योग ) | 150.385Km+ 4no+ 420.5m+ 8job+ 2B | 35106.47 | 33143.47 | 7834.45 | 25309.02 | 2no | 0 | 0 | 0 | 2no | 32038.24 | 21 , 1 NS | 13 कार्य पूर्ण, 3 , 5 निर्माण प्रारम्भ, 1 none | 7 , 10 बाधा रहित, 5 अन्य कारण | 19 | 22481.17 | |||||||||
108.2Km+ 2no+ 420.5m+ 3job+ 2B | 33143.47 | 0 | |||||||||||||||||||||||
आई0आर0क्यू0पी0 | |||||||||||||||||||||||||
पुनः निर्माण व सुधार | |||||||||||||||||||||||||
75 to 100 | |||||||||||||||||||||||||
23 | रा0मा0 खण्ड हल्द्वानी | नैनीताल | बेतालघाट | राष्ट्रीय मार्ग संख्या 87 विस्तार (नया 109) के कि0मी0 0.00 से कि0मी0 45.00 तक आई0आर0क्यू0पी0 कार्य । 61W21 |
45Km | 4826 | 4826 | 0 | 4826 | 0 | 0 | 03 /2025 | RO/UK/ANNUAL PLAN/2022-23/HALDWANI-02(COMPUTER NO. 213703) | 4826 | निर्माण प्रारम्भ | बाधा रहित | 1 | 3060.98 | Overall Excess requirement 4777.74 has been counted as tentative cost increased from 48.26 to 4826 . | ||||||
07 /2023 | 4826 | ||||||||||||||||||||||||
24 | रा0मा0 खण्ड हल्द्वानी | रामनगर | रामनगर | राष्ट्रीय मार्ग संख्या 121 (नया 309) के कि0मी0 28.00 (रामनगर) से कि0मी0 63.00 (मरचूला) में आई0आर0क्यू0पी0 कार्य। 61W17 |
33.12Km | 2425.94 | 2425.94 | 0 | 2425.94 | 0 | 0 | 08 /2023 | File No RO/UK/ Annual Plan /2021-22/ Haldwani/ 01 dt.23.11.2021 Job No.NH-121 (New No 309)/-UK-2021-22-599 | 2425.52 | अनारंभ (NS) |
कार्य पूर्ण | बाधा रहित | 1 | 1475.00 | Work Completed | |||||
08 /2022 | 2425.94 | ||||||||||||||||||||||||
75 to 100 ( 2 कार्यों का योग ) | 78.12Km | 7251.94 | 7251.94 | 0 | 7251.94 | 0 | 0 | 0 | 7251.52 | 1 , 1 NS | 1 निर्माण प्रारम्भ, 1 कार्य पूर्ण | 2 बाधा रहित | 2 | 4535.98 | |||||||||||
78.12Km | 7251.94 | 0 | |||||||||||||||||||||||
पुनः निर्माण व सुधार ( 2 कार्यों का योग ) | 78.12Km | 7251.94 | 7251.94 | 0 | 7251.94 | 0 | 0 | 0 | 7251.52 | 1 , 1 NS | 1 निर्माण प्रारम्भ, 1 कार्य पूर्ण | 2 बाधा रहित | 2 | 4535.98 | |||||||||||
78.12Km | 7251.94 | 0 | |||||||||||||||||||||||
आई0आर0क्यू0पी0 ( 2 कार्यों का योग ) | 78.12Km | 7251.94 | 7251.94 | 0 | 7251.94 | 0 | 0 | 0 | 7251.52 | 1 , 1 NS | 1 निर्माण प्रारम्भ, 1 कार्य पूर्ण | 2 बाधा रहित | 2 | 4535.98 | |||||||||||
78.12Km | 7251.94 | 0 | |||||||||||||||||||||||
केंद्रीय सड़क अवसंरचना निधि | |||||||||||||||||||||||||
पुनः निर्माण व सुधार | |||||||||||||||||||||||||
75 to 100 | |||||||||||||||||||||||||
25 | रा0मा0 खण्ड हल्द्वानी | किच्छा | रुद्रपुर | विधान सभा क्षेत्र किच्छा में स्थित राष्ट्रीय मार्ग सं0-74 के कि0मी0 229.30 से पुलभट्टा (यू0पी0 बार्डर) तक 2.25 कि0मी0 लम्बाई में मार्ग का 4-लेन चैडीकरण एव सुदृढ़ीकरण का कार्य। 61W2 |
2.25Km | 1750.85 | 1629.32 | 0 | 1750.85 | 0 | 0 | 11 /2023 | प्रशासकीय स्वीकृति भारत सरकार के पत्र स0 फा.स.एन0एन0 28014/01/2014/यू0आर0/सी0आर0एफ0 /एन0एच0-2(जोन-1) दिनांक 20.02.2019 द्वारा प्राप्त हुई है। | 1629.32 | प्रकरण वापस (wd) |
कार्य पूर्ण | अन्य कारण | 1 | 1274.24 | Forest In principle approval accorded. NPV and Compensatory afforestation amounting Rs. 2660687.00 has been transferred to forest department with compliance report for final approval and it is at CF level. | |||||
09 /2021 | 1750.85 | ||||||||||||||||||||||||
75 to 100 ( 1 कार्य का योग ) | 2.25Km | 1750.85 | 1629.32 | 0 | 1750.85 | 0 | 0 | 0 | 1629.32 | 1 wd | 1 कार्य पूर्ण | 1 अन्य कारण | 1 | 1274.24 | |||||||||||
1750.85 | 0 | ||||||||||||||||||||||||
पुनः निर्माण व सुधार ( 1 कार्य का योग ) | 2.25Km | 1750.85 | 1629.32 | 0 | 1750.85 | 0 | 0 | 0 | 1629.32 | 1 wd | 1 कार्य पूर्ण | 1 अन्य कारण | 1 | 1274.24 | |||||||||||
1750.85 | 0 | ||||||||||||||||||||||||
सेतु निर्माण( मोटर सेतु) | |||||||||||||||||||||||||
75 to 100 | |||||||||||||||||||||||||
26 | रा0मा0 खण्ड हल्द्वानी | नैनीताल | बेतालघाट | सी0आर0एफ0 के अन्तर्गत खैरना रानीखेत राज्य मार्ग के कि0मी0 1 में कोसी नदी पर 70 मी0 स्पान के 2-लेन ‘ए’ क्लास लोडिंग गर्डर पुल का निर्माण। 61W1 |
1no+ 70m | 1093.27 | 1093.27 | 508.11 | 585.16 | 0 | 0 | 04 /2022 | कार्य की प्रशासकीय स्वीकृति भारत सरकार के पत्र सं0 एन0एन0 28014/01/2014/यू0आर0/सी0आर0एफ0/एन0एच0-2 (जोन-1) दिनांक 20 फरवरी 2019 द्वारा प्राप्त हुई है। | 1003.77 | कार्य पूर्ण | बाधा रहित | 1 | 832.19 | Bridge Fabrication and ground erection completed. Both abutment work completed up to 55% and in progress. | ||||||
10 /2020 | 1093.27 | ||||||||||||||||||||||||
75 to 100 ( 1 कार्य का योग ) | 1no+ 70m | 1093.27 | 1093.27 | 508.11 | 585.16 | 0 | 0 | 0 | 1003.77 | 1 | 1 कार्य पूर्ण | 1 बाधा रहित | 1 | 832.19 | |||||||||||
1093.27 | 0 | ||||||||||||||||||||||||
सेतु निर्माण( मोटर सेतु) ( 1 कार्य का योग ) | 1no+ 70m | 1093.27 | 1093.27 | 508.11 | 585.16 | 0 | 0 | 0 | 1003.77 | 1 | 1 कार्य पूर्ण | 1 बाधा रहित | 1 | 832.19 | |||||||||||
1093.27 | 0 | ||||||||||||||||||||||||
केंद्रीय सड़क अवसंरचना निधि ( 2 कार्यों का योग ) | 2.25Km+ 1no+ 70m | 2844.12 | 2722.59 | 508.11 | 2336.01 | 0 | 0 | 0 | 2633.09 | 1 wd, 1 | 2 कार्य पूर्ण | 1 अन्य कारण, 1 बाधा रहित | 2 | 2106.43 | |||||||||||
2844.12 | 0 | ||||||||||||||||||||||||
महायोग ( 26 कार्यों का योग ) | 230.755Km+ 5no+ 490.5m+ 8job+ 2B | 45202.53 | 43118 | 8342.56 | 34896.97 | 2no | 0 | 0 | 0 | 2no | 41922.85 | 23 , 1 wd, 2 NS | 16 कार्य पूर्ण, 3 , 6 निर्माण प्रारम्भ, 1 none | 7 , 13 बाधा रहित, 6 अन्य कारण | 23 | 29123.58 | |||||||||
186.32Km+ 2no+ 420.5m+ 3job+ 2B | 43239.53 | 0 |